जिम खोलने के लिए जिला बोडीबिल्डिं एसोसिएशन ने जिलाधिकारी के नाम एसडीम कोल को सौपा ज्ञापन

अलीगढ़ – जिला बॉडीबिल्डिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष मुजाहिद असलम व सचिव विनीत यादव ने अपने जिम संचालकों के दर्द को देखते हुए और कोविड 19 रूपी महामारी से वचाव हेतु सरकार द्वारा गाइड लाइन तथा विश्व स्वास्थ्य संगठन(WHO)द्वारा शरीर के प्रतिरोधक छमता बढ़ावे हेतु। व्यायाम की अपील को ध्यान में रख कर जिलाधिकारी महोदय से सादर निवेदन किया है कि अलीगढ़ जनपद मे 100 से अधिक छोटे बड़े जिम संचालित हैं तथा इसमें हजारों की संख्या में हर आयु वर्ग के महिला, पुरुष ,बच्चे आदि। आधुनिक व्यायाम हेतु अपने आप को स्वस्थ रखने हेतु आते हैं।

जिम संचालको की मदद के , जिला बॉडीबिल्डिंग के अध्यक्ष मुजाहिद असलम ने बताया कि जनपद में संचालित जिमो में व्यायाम के साथ साथ सैकड़ो लोगों की रोजी रोटी का साधन है ।।जिम के लगातार बन्द रहने से जिम संचालक एवं जिमों में काम करने वालों की आर्थिक स्थिति दयनीय होती जा रही है ।अवगत कराना पड़ रहा है कि अलीगढ़ में ज्यादा तर जिम किराये की बिल्डिंग में चल रही हैं ।करीब 3 महीने से बन्द जिम का किराया व बिजली का बिल कहाँ से दें जबकि इस महामारी में अपना परिवार चलाना भी मुश्किल हो रहा है ।
इन सभी बातों को सोचते हुए जिलाधिकारी महोदय से आग्रह किया है कि जनपद के जिमों को खोलने का आदेश करें। प्रशासन द्वारा इस संबंध में जो भी गाइड लाइन दी जायेगी सभी जिम संचालक एवं प्रशिक्षक उस गाइड लाइन को निष्ठा एवं ईमान दारी से पालन करेंगे। इस मौके पर मुजाहिद असलम,विनीत यादव,देवेश राज,भूपेश यादव,फ़ैज़ भाई,मेराज आलम,अनस,अर्पित ठाकुर, राधे रमन,आशीष गॉर्ड,रोहित राना, संदीप सिंह,आदिल खान,भूपेश यादव,देवेश राज,गुलज़ार ,विष्णु ठाकुर,नासिर अली, और अन्य जिम संचालक और बॉडीबिल्डिंग के पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट उपवेन्द्र राजपूत अलीगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *