Leaderboard Ad

संपूर्ण समाधान दिवस में नहीं पहुंचे चार अफसर, वेतन रोका

0

देवरिया

मंगलवार को समाधान दिवस में डीएम अमित किशोर ने भाटपाररानी में जन शिकायतों को सुना तो सीडीओ शिव शरणप्पा जीएन सदर तहसील में लोगों की समस्याओं से रूबरू हुए। सीडीओ ने संपूर्ण समाधान दिवस में अनुपस्थित रहने पर विद्युत विभाग के सहायक अभियंता देवरिया व गौरीबाजार, खंड शिक्षा अधिकारी देवरिया व नगर शिक्षा अधिकारी देवरिया का एक दिन का वेतन रोक दिया है।

भाटपाररानी तहसील सभागार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में डीएम व एसपी प्रमोद कुमार ने शिकायतों को सुना। डीएम ने कहा कि अधिकारी व कर्मचारी जनहित के कार्यों को गंभीरता से लें। दिवस में कुल 79 मामले आए। राजस्व के एक मामले का निस्तारण मौके पर हो सका। इस मौके पर सीएमओ धीरेंद्र कुमार, डीएफओ पीके गुप्ता, डीडीओ श्रीकृष्ण पांडेय, एसडीएम रामविलास राम, तहसीलदार रामाश्रय, क्षेत्राधिकारी डीके यादव, सीओ चकबंदी राणा प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

रुद्रपुर तहसील सभागार में एडीएम वित्त एवं राजस्व उमेश कुमार मंगला की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में 49 मामले आए। जिसमें एक मामले का मौके पर निस्तारण हो सका। एसडीएम शशिभूषण, केसरीनंदन त्रिपाठी, कमलकांत भास्कर आदि मौजूद रहे।

बरहज तहसील में तहसीलदार योगेंद्र प्रसाद, सीओ निष्ठा उपाध्याय ने शिकायतों को सुना। कुल 39 मामले आए। एक भी मामले का मौके पर निस्तारण नहीं हुआ।

Spread the love
Share.

Leave A Reply