Leaderboard Ad

CM योगी नहीं आएंगे, पति को नहीं दी जाएगी मुखाग्नि’ एजेंसी,नई दिल्ली

0

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में फिदायीन हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवान विजय मौर्य की पत्नी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अंतिम संस्कार के समय मौजूद रहने की मांग की है। छपिया गांव निवासी विजयलक्ष्मी ने कहा ‘मेरे पति के शव को तब तक मुखाग्नि नहीं दी जाएगी, जब तक मुख्यमंत्री खुद यहां नहीं आ जाते।’ शहीद के गांव में मौजूद भीड़ पाकिस्तान मुदार्बाद और विजय मौर्य अमर रहे के नारे लगा रही थी। पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं हालांकि शहीद का शव अभी तक गांव नहीं पहुंचा है।

उधर, पुलवामा हमले के मद्देनजर शनिवार को हुई सर्वदलीय बैठक में आतंकवाद के सभी स्वरूपों तथा पड़ोसी देश से उसे मिल रहे समर्थन की कड़ी निंदा करते हुये सभी राजनीतिक दलों ने एक सुर में कहा कि वे सुरक्षा बलों के साथ खड़े हैं।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में संसद के दोनों सदनों में विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। एक प्रस्तुतिकरण की जरिये उन्हें हमले के बारे में जानकारी दी गयी।

बैठक के बाद संसदीय कार्यमंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पत्रकारों से कहा कि 14 फरवरी को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों पर पुलवामा में हुये इस हमले से पूरा देश आहत और आक्रोशित है। उन्होंने बताया कि बैठक में एक प्रस्ताव पारित कर इस हमले की निंदा की गयी तथा सभी दलों ने आतंकवाद से लड़ने और देश की एकता तथा अखंडता की रक्षा के लिए सुरक्षा बलों के साथ होने की बात कही।

hindustan news se

Spread the love
Share.

Leave A Reply