Leaderboard Ad

विनोद खन्ना की पहली पत्नी, अक्षय खन्ना की मां गीतांजलि का निधन

0

स्वर्गीय अभिनेता विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि खन्ना का 70 साल की उम्र में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक गीतांजलि को कुछ बेचैनी होने पर परिजन हॉस्पिटल लेकर गए थे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि मौत की सही वजह का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गीतांजलि मांडवा में बड़े बेटे अक्षय के साथ अपने फॉर्म हाउस में रहती थीं। शनिवार रात को गीतांजलि को कुछ तकलीफ महसूस हुई जिसके बाद उन्हें अलीबाग सिविल हॉस्पिटल लेकर जाया गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

गीतांजलि का अंतिम संस्‍कार रविवार सुबह हुआ। बता दें कि 1971 में विनोद खन्ना ने गीतांजलि से शादी की थी और दोनों के अक्षय और राहुल खन्ना दो बच्चे हैं।

विनोद खन्ना जब अपने करियर के खास मुकाम पर थे तब उसी दौरान वो ओशो के भक्त बन गए थे। इसके बाद उन्होंने अपना घर, परिवार, बीवी-बच्चे और करियर छोड़कर ओशो की शरण में जाने का फैसला किया। ऐसा कहा जाता है कि साल 1985 में गीतांजली और विनोद खन्ना के बीच दूरियां आ गईं और दोनों 14 साल के बाद अलग हो गए। आखिरी बार गीतांजली को उनके पति विनोद खन्ना की अंतिम यात्रा के दौरान देखा गया था, जहां वो अपने बेटे अक्षय खन्ना के साथ पहुंची थीं।

Spread the love
Share.

About Author

Leave A Reply