Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

भाकियू नेताओं ने बिजली समस्याओं को लेकर पलिया पावर हाउस का किया घेराव

भाकियू नेताओं ने बिजली समस्याओं को लेकर पलिया पावर हाउस का किया घेराव

खागा (फतेहपुर)भारतीय किसान यूनियन गुट के नेताओं ने बिजली की समस्याओं को लेकर अजय प्रजापति ब्लाक उपाध्यक्ष के नेतृत्व में आज दिनांक 9/7/2021 को पलिया पावर हाउस में घेराव किया और जे ई विवेक शर्मा को चार सूत्रीय ज्ञापन सौंपकर अल्टीमेटम दिया।
खागा तहसील क्षेत्र के उपकेन्द्र पलिया पावर हाउस का घेराव करते हुए भारतीय किसान यूनियन के नेता अजय प्रजापति ने बताया पलेवा से लेकर धान की रोपाई तक सिंचाई के लिए बिजली की आपूर्ति अति आवश्यकता है ।बारिश के पानी पर्याप्त नहीं हो पाया। और इन्होंने किसानों के सामने उत्पन्न समस्याओं को लेकर जेई विवेक शर्मा को दिए गए मांग पत्र में कहा है कि बिजली की अघोषित कटौती को रोककर 18 घंटे बिजली आपूर्ति कराई जाए ।तथा क्षेत्र में जले हुए ट्रांसफार्मर को तत्काल बदले जाएं । और जर्जर तारों को बदला जाए तथा लाइन मैनो द्वारा किसानों से पैसा की उगाही रोकने के मुद्दों को मजबूती के साथ अमल में लाया जाए।वही जेई विवेक शर्मा ने किसानों को 18 घंटे बिजली उपलब्ध कराने को अश्वस्थ कराया।
इस मौके पर सैकड़ों भाकियू के साथ अजय प्रजापति,गुलाब सिंह, फूल सिंह, पप्पू, संतोष, योगेन्द्र, अरूण,गुलाब आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!