Breaking News उत्तर प्रदेश खखरेरू फतेहपुर

बीती रात पौली गांव में एक महिला की संदिग्ध मौत

बीती रात पौली गांव में एक महिला की संदिग्ध मौत

खागा (फतेहपुर) खखरेरू थाना क्षेत्र के पौली गांव में बीती रात एक महिला की संदिग्धावस्था में मौत हो गयी।मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया।
खागा तहसील क्षेत्र के खखडेरू थाना अंतर्गत पौली गांव निवासी अफसर अहमद पुत्र जौवाल अहमद की लगभग 30 वर्षीय पत्नी अफरोज बानो की बीती रात घर के अन्दर फांसी लगाकर आत्म हत्या कर लिया। बताया जाता है कि मृतका का मायका खखडेरू थाना क्षेत्र के सुदेशरा गांव की है। और मृतका की शादी पिता ने अपने बहन के लड़के अफसर अहमद के साथ 10 वर्ष पूर्व किया था। इसके दो लड़के सैम,समद व एक वर्ष की लड़की है। और यह भी बताया जाता है कि मृतका के पति सउदिया में नौकरी से लौटने के बाद खैरई गांव में किसी फकीर बिरादरी की लड़की से अवैध संबंध हो गये थे ।जहां पर दो तीन बार मारे पीते गए ।इसके बाद गांव में चमार बिरादरी की लड़की से अवैध संबंध चल रहे थे इसी बात को लेकर पत्नी से अक्सर लड़ाई झगड़ा व मारपीट करते थे। जिसकी शिकायत मृतका ने अपने मायके में किसी से से नही बताया। पति ने इसी का फायदा उठाते हुए अवैध संबंध के चलते बीती रात अपने पत्नी को इतना पीर दिया कि मरणासन्न हो गई। और घर के अन्दर पंखे में मारकर लटका दिया। वही मृतका के पिता एजाज खान पुत्र अब्दुल रज्जाक खां ने पुलिस को दिए गए तहरीर में कहा है कि मेरी लड़की टी वी से ग्रसित थी जिस की बीमारी के चलते उसने आत्महत्या कर लिया और मेरी पुत्री का कहां उपचार किया गया मुझे आज तक पता नहीं चल पाया। और बताया कि दोनों लड़के व एक लडकी तीनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है।
खखडेररू एसआई बृजेश कुमार ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। और इन्होंने बताया कि मृतका के पिता ने दिए गए तहरीर में बताया है कि बीमारी से तंग आकर बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!