खागा फतेहपुर

डी एम व पुलिस अधीक्षक ने विजयीपुर ब्लाक का किया औचक निरीक्षण, दिया निर्देश

खागा (फतेहपुर) विजयीपुर ब्लाक का डीएम अपूर्वा दुबे व पुलिस अधीक्षक,अपर जिलाधिकारी एवं उप जिलाधिकारी प्रहलाद सिंह आदि ने औचक निरीक्षण किया। और ब्लॉक का संतोषजनक कार्य देखकर संतुष्ट रहे तथा खामियों को देखकर दिशा निर्देश दिया।
खागा तहसील क्षेत्र के विजयीपुर ब्लॉक का सामान्य रूप से निरीक्षण करते हुए जिलाधिकारी अपूर्व दुबे ने पूरे ब्लॉक का भ्रमण कर निरीक्षण किया और इन्होंने निरीक्षण करते समय को ऑपरेटिव सोसाइटी की बिल्डिंग आज ही बारिश के कारण गिर जाने से हुए नुकसान को देखकर निर्माण हेतु आश्वासन दिया। और इन्होंने ब्लॉक के जर्जर स्थिति को देखते हुए बीडीओ को आदेशित किया। जिस पर वीडियो ने बिल्डिंग के मरम्मत हेतु पूर्व में भेजे गए प्रस्ताव पर चर्चा किया और कहा कि मार्च के पूर्व की योजना मैं रिपोर्ट तैयार कर भेजी जा चुकी है चुनाव के कारण कार्य शुरू नहीं कराया गया ।और इन्होंने निर्देश देते हुए बताया कि अच्छा काम करिए जिससे जनता संतुष्ट रहे। और किसी का शोषण ना होने पाए तथा कर्मचारी समय शीलता का पालन करें ।और इन्होंने ब्लाक परिसर में आने वाली शिकायतों के संबंध में दिशा निर्देश देते हुए कहा कि आई हुई शिकायतों का निस्तारण नियंता पूर्ण किया जाए।
इस मौके पर डीएम अपूर्वा दुबे पुलिस अधीक्षक अपर डी एम, एस डी एम प्रहलाद सिंह, बीडीओ गोपीनाथ पाठक सहित अन्य ब्लॉक कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!