Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

युवक ने खेत पर लगे बबूल के पेड़ से फांसी लगाकर की आत्महत्या परिवार में मचा कोहराम

 

जनपद बांदा।

बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कोर्रम गांव पर एक 28 वर्षीय युवक देर रात घर से निकल कर खेत मे पहुचा औऱ रस्सी के सहारे से बबूल के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। जब देर समय तक घर नहीं आया तो खेतों की तरफ गए तो बबूल के पेड़ पर फांसी पर लटकता हुआ मिला, परिजनों ने फांसी के फंदे से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।
मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कोर्रम गांव का है, जहां का रहने वाला युवक दिनेश कुमार पटेल पुत्र राजकिशोर पटेल उम्र 28 वर्ष, परिवार में झगड़ा करने के बाद रात्रि 8:00 बजे घर से निकल कर खेतों में लगे बबूल के पेड़ पर रस्सी के सहारे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। जैसे ही परिजन खोजबीन करते हुए पहुंचे तो फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला,तुरंत परिजनों नर फांसी के फंदे से निकालकर बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया, मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। वहीं डॉक्टरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वही पुलिस के द्वारा इस घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।
वही मृतक के पिता राजकिशोर ने बताया कि अक्सर यह पत्नी के साथ लड़ाई मारपीट करता था, कल रात में घर से रस्सी लेकर बाहर निकल गया था, जब थोड़ी देर बाद घर नहीं आया तब हम खेतों की तरफ गए तो बबूल के पेड़ में फांसी पर लटका मिला, तुरंत फांसी के फंदे से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया, यह प्राइवेट बस पर कंडेक्टरी का कार्य कर जीवन यापन करता था। मृतक की एक लड़की है, जिसका नाम राधिका है, वहीं मृतक की पत्नी राधा का रो रो कर बुरा हाल है।

Crime 24 Hours / ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!