Breaking News उत्तर प्रदेश फतेहपुर

सड़क हादसे में एक की मौत,चालक सहित तीन लोग घायल

सड़क हादसे में एक की मौत,चालक सहित तीन लोग घायल

खागा (फतेहपुर) कोतवाली क्षेत्र के नेशनल मार्ग हाइवे स्थित आधारपुर गांव के समीप सुबह भोर पहर एक सडक हादशा हो गया।भांजी के तिलक समारोह कानपुर से घर खागा आते समय खडे कन्टेनर में पीछे से अनियंत्रित होकर घुस गये। जिससे स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई ।तथा ड्राइवर सहित दो अन्य महिलाएं मां -बेटी घायल हो गई । मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु भिजवा दिया। तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसका अंतिम संस्कार नौबस्ता गंगा घाट में कर दिया गया।
खागा कस्बा महेश्वरी मार्केट निवासी विकास गुप्ता उम्र लगभग 45 वर्ष पुत्र रामबाबू गुप्ता की सुबह समय लगभग 4 बजे भांजी के तिलक समारोह कानपुर से घर आते हैं कोतवाली क्षेत्र के आधारपुर गांव के समीप नेशनल मार्ग हाईवे पर खड़े कंटेनर में पीछे से अनियंत्रित होकर गाड़ी घुस गई। जिससे हादसे में मौत हो गई। और गाड़ी में सवार ड्राइवर अमित उर्फ पप्पू पुत्र सीताराम निवासी ब्राह्मणपुर सहित मंजू देवी व काजल निवासी कस्बा खागा घायल हो गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु अस्पताल भिजवा दिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया तथा कंटेनर को कब्जे में ले लिया। बताया जाता है कि दिनांक 22 मई 2022 को अपने भांजी के तिलक समारोह में शामिल होकर कानपुर से घर वापस रात्रि में कार्यक्रम निपटाकर बुकिंग की स्कार्पियो गाड़ी से वापस लौट रहे थे।तभी दूसरे दिन सुबह भोर पहर जैसे ही आधारपुर गांव के समीप पहुंचते ही ड्राइवर नींद में अनियंत्रित होकर खड़े कन्टेनर गाड़ी में पीछे से घुस गया। और बताया जाता है कि मां बेटी दोनों लोग ब्यूटी पार्लर का कार्य करती है। मृतक के दुकान के पास में ब्यूटी पार्लर चलाती है।और दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो वैसापुर गांव की बताई जा रही है।
पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर सभी की शिनाख्त कराकर घायलों को उपचार हेतु भेजवा दिया गया।तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया।वही परिजनों ने बताया कि मृतक के एक पुत्र व एक पुत्री है।पत्नी सहित सभी का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। और इन्होंने बताया कि मृतक का अंतिम संस्कार नौबस्ता गंगा घाट में कर दिया गया।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!