Breaking News उत्तर प्रदेश कौशाम्बी

लाइसेंसी बंदूक से पिता ने पुत्र को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

लाइसेंसी बंदूक से पिता ने पुत्र को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

2 दिन पहले आरोपी की बेटी की भी हो चुकी है संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पुत्र को गोली मारने के बाद आरोपी पिता मौके से फरार

आखिर उस मोबाइल में ऐसा क्या था जिसके ना मिलने पर पिता ने पुत्र को सुला दी मौत की नींद

कौशाम्बी ::-।पिपरी थाना क्षेत्र के फतेहपुर सहावपुर गांव में एक पिता ने खुद अपनी लाइसेंसी बंदूक से अपने ही पुत्र को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। छोटी सी बात को लेकर तैश में आए पिता ने पुत्र को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दिया। गोली लगने के बाद पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया और जमीन पर गिरकर तड़पने लगा।

गोली की आवाज सुनकर ग्रामीणों के बीच सनसनी फैल गई मौके पर पहुंचकर देखा तो घायलवस्था में पीड़ित व्यक्ति तड़प रहा था। ह्रदय विदारक घटना को देखकर हर कोई स्तब्ध रह गया। ग्रामीणों के द्वारा सूचना पाकर घटनास्थल पर पिपरी पुलिस पहुंचकर घायल व्यक्ति को इलाज हेतु भेजकर आरोपी पिता की खोजबीन शुरू कर दी। इलाज को ले जाते समय गंभीर घायल व्यक्ति की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक पिपरी थाना क्षेत्र के फतेहपुर सहावपुर गांव में शिवनारायण पटेल अपने पुत्र बृजेश पटेल से मोबाइल मांग रहे थे। बृजेश पटेल मोबाइल देने से इंकार कर दिया और उसी बात से शिवनारायण तैश में आ गया। तैश में आकर घर में रखी दो नली लाइसेंसी बंदूक लेकर ब्रजेश के शरीर में दो गोली दाग दी। गोली लगने के बाद बृजेश गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको इलाज हेतु ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। जिस मोबाइल को लेकर पिता – पुत्र के बीच विवाद हुआ है वह मोबाइल आरोपी शिवनारायण की पुत्री सुधा पटेल की बताई जा रही है जिसकी दो दिन पहले 08 मई को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी है जो बड़ी जांच का विषय है। पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा का कहना है आरोपी शिवनारायण पटेल पिपरी थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी भी रह चुका है उसके ऊपर पिपरी थाना में कई मुकदमें भी पंजीकृत थे।

पूनम द्विवेदी ✍️पत्रकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!