Breaking News उत्तर प्रदेश कौशाम्बी

कौशांबी में वृहद जागरूकता सेमिनार एवं उद्यमिता स्किल डेवलपमेंट कार्यक्रम हेतु हुआ आयोजन

 

कौशांबी।

आज मुकीमपुर करारी कौशाम्बी में यूपी इंडस्ट्रियल कंसलटेंट लिमिटेड उत्तर प्रदेश लखनऊ द्वारा 15 दिवसीय सूक्ष्म लघु एवं उद्यम मंत्रालय भारत सरकार द्वारा एससी एसटी हब कार्यक्रम के अंतर्गत उत्तर प्रदेश में अनुसूचित जाति जनजाति श्रेणी के उद्यमियों हेतु 15 दिवसीय वृहद जागरूकता सेमिनार एवं उद्यमिता स्किल डेवलपमेंट कार्यक्रम हेतु डिस्ट्रिक्ट कॉन्क्लेव का 23/07/2021 समापन हुआ।
आयोजन को सफल बनाने में जिला उद्योग केंद्र के असिस्टेंट मैनेजर नितिन जी का सहयोग रहा तथा DICCI ( दलित इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ) वीरेन्द्र जी का पूरा सहयोग मिला उद्योगों के स्वरूप और व्यवसायिक संगठनों के बारे में विस्तार से बताया गया तथा सभी तरह के बैंक के लोन और स्कीम के बारे में अवगत कराया गया
इस अवसर पर सभी उद्यमियों को एक प्रशिक्षण किट भी वितरित की गई।
संस्था के मैनेजर द्वारा सोशल मीडिया / डिजिटल मार्केटिंग के माध्यम से व्यापार को कैसे बढ़ाया जाए इसके बारे में विस्तृत चर्चा की गई।
UPICO के प्रतिनिधि सौरभ कुमार के द्वारा उद्योगों को लगाने की जानकारी प्रदान की गई , उद्योगों के स्वरूप और व्यवसायिक संगठनों के बारे में विस्तार से बताया गया।
अंत में करारी के चेयरमैन श्री रामहित जी ने सभी उद्यमियों और लोगों को उद्यमिता विकास एवं स्वरोजगार के बारे में बताया गया ।

Crime 24 Hours / ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!