Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

बढती महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने ताली थाली बजा कर उठाई आवाज

बढती महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने ताली थाली बजा कर उठाई आवाज

खागा (फतेहपुर) उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आवाहन पर कांग्रेसियों ने जिला उपाध्यक्ष शिवाकांत तिवारी व विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्यासी ओमप्रकाश गिहार के नेतृत्व में तहसील गेट मुख्यालय तक बढती महंगाई के विरोध में ताली बजाकर प्रदर्शन कर जन संदेश दिया।
कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष शिवाकांत तिवारी व कांग्रेस पार्टी के विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी ओमप्रकाश गिहार ने बताया कि जिस तरह से आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में आग लग रही है ।खाने के तेल से लेकर चलने के तेल तक हर तरफ महंगाई की मार है ।इसी महंगाई की मार को कम करने के उद्देश्य से हम लोगों ने थााली ताली बजाकर इस बहरी सरकार के कानों तक आम जनता की आवाज पहुंचाने का काम कर रहे हैं। और इन्होंने बताया कि इसी प्रकार से जनपद के बिंदकी व सदर तहसील में बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया गया है।
इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के जिला उपाध्यक्ष शिवाकांत तिवारी, विधानसभा पूर्व प्रत्याशी ओमप्रकाश गिहार, महिला अध्यक्ष रनों चतुर्वेदी ,युवा नेता सुनील तिवारी ,राजा तिवारी, हर्षित ,आशा देवी ,ज्ञानमती, राजकुमारी ,संतोषी, उषा देवी, सुशीला देवी सहित अन्य कार्यकर्ता बंधु मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!