कासगंज

डीएम व एसपी ने कासगंज, सहावर, गंजडुण्डवारा का भ्रमण कर लाॅकडाउन की स्थिति को देखा तथा आक्सीजन प्लांट की प्रगति को चैक किया

डीएम व एसपी ने कासगंज, सहावर, गंजडुण्डवारा का भ्रमण कर लाॅकडाउन की स्थिति को देखा तथा आॅक्सीजन प्लांट की प्रगति को चैक किया।

कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर के साथ कासगंज, सहावर एवं गंजडुण्डवारा क्षेत्र का भ्रमण कर कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिये सरकार द्वारा लगाये गये लाॅकडाउन की स्थिति को मौके पर देखा तथा जिला अस्पताल कासगंज एवं सामु0 स्वास्थ्य केन्द्र गंजडुण्डवारा में लगाये जा रहे  आॅक्सीजन प्लांट के कार्य की प्रगति को मौके पर पहुंच कर चैक किया।
जिलाधिकारी द्वारा कासगंज और सहावर के निरीक्षण के दौरान बाजारों में कुछ स्थानों पर भीड़भाड़ होने, सभी व्यक्तियों द्वारा मास्क न लगाने तथा कोविड प्रोटोकाॅल का पूरी तरह से पालन न होने पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की गई। जिलाधिकारी ने कासगंज में सीओ सिटी एवं सहावर में एसडीएम तथा सीओ को प्रोटोकाॅल का शतप्रतिशत पालन कराने के निर्देश दिये।
जिलाधिकारी ने कासगंज के मामों स्थित जिला अस्पताल तथा सामु0 स्वास्थ्य केन्द्र गंजडुण्डवारा में स्थापित कराये जा रहे आॅक्सीजन प्लांट के कार्य की प्रगति को मौके पर चैक करते हुये अधिकारियों को निर्देश दिये कि कार्य में तेजी लाकर मानक और गुणवत्ता के साथ शीघ्रता से कार्य पूर्ण करायें। जिससे आॅक्सीजन प्लांट जल्द से जल्द संचालित हो सकें और कोविड मरीजों को इनका समुचित लाभ मिल सके। जिला अस्पताल तथा गंजडुण्डवारा में फाउण्डेशन और विद्युतीकरण का कार्य पूर्ण हो चुका है शेष कार्य तेजी से पूरा किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!