कासगंज

ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड संक्रमण के नियंत्रण हेतु युद्व स्तर पर जारी स्वच्छता एवं सेनेटाइजेशन अभियान का उपनिदेशक पंचायत ने किया औचक निरीक्षण

ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड संक्रमण के नियंत्रण हेतु युद्व स्तर पर जारी स्वच्छता एवं सेनेटाइजेशन अभियान का उपनिदेशक पंचायत ने किया औचक निरीक्षण।

कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ते कोविड संक्रमण के प्रभावी नियंत्रण हेतु निरंतर दिशा निर्देश दिये जा रहे हैं। जिले के नगरीय क्षेत्रों के साथ ही  ग्रामीण क्षेत्रों में भी युद्वस्तर पर स्वच्छता एवं सेनेटाइजेशन अभियान चलाया जा रहा है।  जिला पंचायतराज विभाग तथा स्थानीय निकायों के द्वारा पूरे अभियान की सघन माॅनीटरिंग की जा रही है तथा कोरोना वायरस से बचाव के लिये निगरानी समितियों को सक्रिय कर लोगों को साफ सफाई रखने, मास्क लगाने और घरों पर ही रहने के लिये सचेत भी किया जा रहा है।
उप निदेशक पंचायत अलीगढ़ मण्डल अलीगढ़ एसके सिंह ने रविवार को जिला पंचायतराज अधिकारी ंदेवेन्द्र ंिसंह, एडीओ पंचायत राकेश शर्मा, सचिव अनिरूद्व द्विवेदी, बीसी बबली यादव की टीम के साथ विकास खण्ड कासगंज के ढोलना, ग्राम पंचायत मौहम्मदपुर, ईसेपुर तथा अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंच कर साफ सफाई एवं सेनेटाइजेशन कार्य का औचक निरीक्षण किया तथा अधिकारी, कर्मचारियों को कोविड संक्रमण रोकने के लिये और भी बेहतर ढंग से कार्य करने के निर्देश दिये। निगरानी समिति के सदस्यों, आशा, आंगनबाड़ी आदि से बाहर से आने वाले व्यक्तियों के सम्बन्ध में जानकारी ली गई। ग्रामवासियों से अनुरोध किया गया कि स्वच्छता और सेनेटाइजेशन कार्य में सहयोग करें तथा कोरोना संक्रमण से बचने के लिये टीकाकरण अवश्य करायें।

error: Content is protected !!