कासगंज

डीएम व एएसपी ने शराब की दुकानों का किया औचक निरीक्षण। लिये गये सैम्पिल

डीएम व एएसपी ने शराब की दुकानों का किया औचक निरीक्षण। लिये गये सैम्पिल।
जिले में नहीं होने दी जायेगी अवैध शराब की बिक्री-डीएम
कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा तथा जिला आबकारी अधिकारी के साथ अवैध शराब के दृष्टिगत जनपद के नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंच कर विभिन्न देशी एवं अंग्रेजी शराब की दुकानों का औचक निरीक्षण किया। सैम्पिलिंग कराई गई तथा साफ सफाई एवं अन्य व्यवस्थाओं तथा स्टाॅक आदि को चैक किया।
जिलाधिकारी ने निरीक्षण के दौरान सख्त निर्देश दिये कि जिले में किसी भी दशा में अवैध शराब की बिक्री नहीं होने दी जायेगी। विशेषकर ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध शराब के सम्बन्ध में निरंतर चैकिंग अभियान चलाया जायेगा। कहीं पर भी अवैध शराब की बिक्री की शिकायतें मिलने पर दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा, उनके विरूद्व कठोर कार्यवाही की जायेगी।
जिलाधिकारी द्वारा रविवार को सर्वप्रथम नगरीय क्षेत्र सोरों तिराहे पर तथा बदरिया सोरों में संचालित शराब की दुकानों का गहन औचक निरीक्षण किया गया। तत्पश्चात ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित अंग्रेजी व देशी शराब की दुकानों का निरीक्षण करते हुये ग्राम सलेमपुर बीवी तथा ग्राम चांड़ी एवं सहावर नगरीय क्षेत्र में स्थित अंग्रेजी व देशी शराब की दुकानों का निरीक्षण किया गया। शराब की बोतलों के सैम्पिल लिये गये। स्टाॅक रजिस्टर से दुकानों का स्टाॅक का मिलान कराकर चैक किया गया। शराब की दुकानों के आसपास साफ सफाई रखने तथा कोविड नियमों का पालन कराने के सख्त निर्देश दिये गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!