कासगंज

विधायक पटियाली ने सरावल में निगरानी समिति की बैठक में वितरित कीं दवाओं की आयुष किटें

विधायक पटियाली ने सरावल में निगरानी समिति की बैठक में वितरित कीं दवाओं की आयुष किटें।
पात्रों को समय से निःशुल्क खाद्यान्न प्रदान करें कोटा डीलर।
कासगंज: विधायक पटियाली ममतेश शाक्य एवं उपजिलाधिकारी पटियाली रवेन्द्र कुमार की मौजूदगी में विकास खण्ड सिढ़पुरा की ग्राम पंचायत सरावल में निगरानी समिति की बैठक का आयोजन राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय सरावल परिसर में किया गया। इस अवसर पर विधायक जी ने निगरानी समिति के सदस्यों को दवाओं की आयुष किटें वितरित कीं। आशा कार्यकत्रियों को सेनेटाइजर एवं मास्क भी वितरित किये।
बैठक में विधायक जी ने राशन कोटा डीलरों से कहा कि शासन के निर्देशानुसार पात्रों को समय से निःशुल्क खाद्यान्न गेहूं और चावल का वितरण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण मानव जीवन के लिये अत्यंत घातक है। इससे पूर्ण सावधानी बरतने की आवश्यकता है। इस महामारी से बचने के लिये अधिक से अधिक व्यक्ति अपना टीकाकरण अवश्य करायें। टीकाकरण कराने के लिये अपने नजदीकी जनसेवा केन्द्र पर निःशुल्क पंजीकरण करायें और निर्धारित समय पर टीकाकरण केन्द्र पर पहुंच कर अपनी बारी आने पर टीका लगवायें। भ्रमित न हों। इसके साथ ही मास्क अवश्य पहनें, सोशल डिस्टेंस और स्वच्छता बनाये रखें।
बैठक में कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिये क्षेत्र में कराये जा रहे कार्यों की विस्तार से जानकारी दी गई। इस अवसर पर प्रभारी चिकित्साधिकारी डा0 अभिजीत शर्मा, ग्राम विकास अधिकारी अजीत शर्मा, ग्राम प्रधान एवं निगरानी समिति के सदस्य, राशन डीलर एवं ग्रामवासी उपस्थित रहे।
विकार खान कासगंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!