कासगंज

सामान्य पंचायत निर्वाचन के लिये नामांकन पत्रों की बिक्री जारी, 13 से 15 अप्रैल तक जमा होंगे नामांकन पत्र

कासगंज: जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) चन्द्र प्रकाश सिंह ने बताया कि तृतीय चरण में होने वाले निर्वाचन के लिय त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन हेतु जनपद में नामांकन पत्रों की बिक्री जारी है। निर्वाचन में नामांकन पत्रों का विक्रय, नामांकन पत्रों को दाखिल करने, उनकी संवीक्षा करने, उम्मीदवारी वापस लेने तथा चुनाव चिन्ह आवंटन का कार्य, ग्राम पंचायत के प्रधानों, सदस्यों एवं क्षेत्र पंचायत के सदस्यों के लिये सम्बन्धित विकास खण्ड मुख्यालयों पर तथा जिला पंचायत सदस्यों के लिये यह कार्य जिला मुख्यालय पर होगा।
ग्राम पंचायत के प्रधानों, सदस्यों एवं क्षेत्र पंचायत के सदस्यों के मतों की गणना तथा परिणाम की घोषणा सम्बन्धित विकास खण्ड में निर्धारित मतगणना स्थल पर की जायेगी। जिला पंचायत के सदस्यों के मतों की गणना विकास खण्ड में निर्धारित मतगणना स्थल पर तथा परिणाम की घोषणा जिला पंचायत मुख्यालय पर की जायेगी।
जनपद कासगंज में तृतीय चरण में होने वाले निर्वाचन के लिये 13 अप्रैल से 15 अप्रैल 2021 तक प्रातः 8 बजे से अपरान्ह 5 बजे तक नामांकन, 16 व 17 अप्रैल को नामांकन पत्रों की संवीक्षा, उम्मीदवारी वापस लेने की तिथि 18 अप्र्रैल को प्रातः 8 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक, प्रतीक आवंटन 18 अप्रैल को अपरान्ह 3 बजे से कार्य की समाप्ति तक होगा। मतदान 26 अप्रैल 2021 को प्रातः 7 बजे से अपरान्ह 6 बजे तक एवं मतगणना 02 मई को प्रातः 8 बजे से कार्य की समाप्ति तक होगी। उक्त समय सारिणी के मध्य पड़ने वाले सार्वजनिक अवकाशों पर भी सम्बन्धित कार्यालय खुले रहेंगे और निर्धारित समय सारिणी के अनुसार कार्यवाही की जायेगी।
विकार खान कासगंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!