Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

केशरवानी वैश्य सेवा समिति के अभिन्न अंग “महिला सभा” ने बुलाई पदाधिकारियों की बैठक

खागा / फतेहपुर ::- इस वक़्त की बड़ी खबर से आपको रूबरू करवा दें कि विगत कुछ दिन पहले “केशरवानी वैश्य सेवा समिति” खागा फतेहपुर के अध्यक्ष सुभाष चंद्र केशरवानी के नेतृत्व में बैठक बुलाई गई थी।

तरुण सभा के अध्यक्ष आशीष केशरवानी के साथ समिति के पदाधिकारियों व तरुण सभा के पदाधिकारियों के साथ एक स्वर में निर्णय लिया गया था कि दो दिवसीय वैवाहिक सम्मेलन “बाबा कृपा लांन” में दिनाँक 19-20 अप्रैल 2024 दिन शुक्रवार व शनिवार को करवाया जाएगा।

साथ ही आपको बताते चले कि जैसे ही इस बैठक की सूचना महिला सभा के अध्यक्ष पूनम केशरवानी को हुई तो उन्होंने अध्यक्ष सुभाष चंद्र केशरवानी को बधाई दी और कहा कि विगत कुछ वर्षों से कोरोना वैश्विक महामारी की वजह से वैवाहिक सम्मेलन नही हो पा रहा था । ईश्वर की बड़ी अनुकम्पा है कि इस वर्ष वैवाहिक सम्मेलन खागा में होगा। बड़े हर्ष का विषय है कि कई वर्षों के उपरांत ये शुभ अवसर आया है कि दो दिवसीय वैवाहिक सम्मेलन नगर खागा में होने जा रहा है जिसमे महिला सभा अपना बहुमूल्य योगदान करेगा। अपने आवास में पदाधिकारियों के साथ बैठक कर सर्व सम्मति से निर्णय लिया ।

इस मौके पर “केशरवानी महिला सभा” की संरक्षक बेबी केशरवानी,उषा केशरवानी,अध्यक्ष पूनम केशरवानी,वरिष्ठ उपाध्यक्ष गीता केशरवानी,पूजा केशरवानी, उपाध्यक्ष गीता केशरवानी,पुष्पा केशरवानी,महामंत्री सरोजिनी केशरवानी,अंजू केशरवानी, कोषाध्यक्ष,सीमा केशरवानी,अंकेक्षक मीनू केशरवानी,मीडिया प्रभारी सकुन केशरवानी,मंत्री अर्चना केशरवानी सहित जिमेदार पदाधिकारी मौजूद रहे ।

Crime hours/News Editor Alok Kumar Kesharwani

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!