Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके आरक्षियों के दीक्षांत समारोह का आयोजन, पीएसी आरक्षियों ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन, एसपी ने दिलाई कर्तव्य निष्ठा की शपथ

 

जनपद बांदा।

उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके पीएसी के रिक्रूट आरक्षियों का पुलिस लाइन में दीक्षांत परेड समारोह का आयोजन किया गया। इसमें कैडेटों द्वारा प्रस्तुत किए गए अनुशासन और ड्रिल ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मुख्य अतिथि पुलिस उप महानिरीक्षक ने परेड की सलामी ली।
मंगलवार को पुलिस लाइन में 200 पीएसी रिक्रूटों का प्रषिक्षण पिछली 13 जनवरी से षुरू हुआ था। जो मंगलवार को 6 माह पूरे हो गए और इसी के साथ प्रषिक्षण की अवधि भी समाप्त हो गई। प्रषिक्षण के समापन पर पीएसी के रिक्रूट आरक्षियों द्वारा पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड में दीक्षांत परेड समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुलिस उप महानिरीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने परेड की सलामी ली। उसके बाद उत्कृष्ट प्रदर्षन करने वाले 7 कैडेटों को पुरस्कृत किया गया। सर्वात्तम कैडेट मनीष कुमार पांडेय रहे। इसके अलावा इंडोर में उत्कृष्ट कैडेट के रूप में अंकित कुमार एवं आउटडोर कैटेड के रूप में रोहित तिवारी व उमाकांत यादव को चुना गया। पुलिस उप महानिरीक्षक श्री मिश्र ने रिक्रूट आरक्षियों को कड़ी मेहनत एवं लगन के साथ प्रषिक्षण दिलाने वाले 17 प्रषिक्षकों को भी सम्मानित किया गया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक अभिनंदन द्वारा पीएससी के प्रषिक्षण प्राप्त सभी 200 रिक्रूट आरक्षियों को कर्तव्य एवं निष्ठा की शपथ दिलाई गई। दीक्षांत परेड समारोह में कैडेटों द्वारा प्रस्तुत किया गया अनुषासन और ड्रिल ने उपस्थित दर्षकां को रोमांच से भर दिया।

Crime 24 Hours से मितेश कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!