Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री व रानी दुर्गावती की जयंती बड़े ही धूमधाम से मनाई गई, देश की हर महिला को रानी दुर्गावती बनने की जरूरत है : शालिनी सिंह पटेल

 

बांदा 13 अक्टूबर 2023

बांदा तिंदवारी में रानी दुर्गावती वा पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जन्मदिन के शुभ अवसर पर संविधान बचाओ, लोकतंत्र बचाओ, किसान बचाओ, मजदूर बचाओ, नफरत मिटाओ भाई चारा लाओ रैली का आयोजन किया गया। आज के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रवींद्र कुमार भारतीय प्रदेश अध्यक्ष जनता दल यूनाइटेड श्रमिक प्रकोष्ठ विशिष्ट अतिथि राज कुमार मिश्रा जिला अध्यक्ष बौद्धिक प्रकोष्ठ बांदा, अतिथि शालिनी सिंह पटेल प्रदेश अध्यक्ष जनता दल यूनाइटेड महिला प्रकोष्ठ यूपी, कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे राजेश कुमार अनुरागी कार्यवाहक जिला अध्यक्ष जेडीयू बांदा शालिनी सिंह पटेल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बुंदेलखंड में आज किसानों की हालत बदहाल है, किसान आए दिन आत्महत्या कर रहे है युवा बेरोजगार है मजदूर नरक की जिंदगी जी रहे है महिलाओ के साथ अपराध चरम पर है। आगे कहा गया कि बुंदेलखंड का लाल सोना लूटा जा रहा है इसको बचाना होगा। लाल बहादुर शास्त्री ने पीएम रहते हुए हमेशा किसानों और देश के हालातो के बारे में सोचते थे आज उनके आदर्शो पर चलने की जरूरत हर पार्टी ने नेताओ को जनता को बीजेपी के द्वारा ठगा गया। आज देश का चौथा स्तंभ भी सुरक्षित नहीं इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो महिला, मजदूर, किसान, युवा सभी सुरक्षित होंगे और देश का भविष्य भी उज्ज्वल होगा।
महिला सभा बांदा जिला अध्यक्ष राम बाई प्रजापति के द्वारा मिशन गीत के माध्यम से महिलाओं को जागरूक किया गया। बिसंडा महिला ब्लॉक अध्यक्ष शालिनी सविता ने गाना के माध्यम से सरकार को आईना दिखाया, मुख्य अतिथि रवींद्र कुमार ने सरकार पर जमकर निशाना साधा और जनता को संबोधित करते हुए कहा कि संविधान की रक्षा करना हमारा कर्तव्य है लोक तंत्र की रक्षा करना है। मजदूरो किसानों, युवाओं, महिलाओं, पिडिंत, जनता की लड़ाई जनता दल यूनाइटेड के सिपाही लड़ेंगे और श्रम विभाग पर जमकर हमला बोला है, और आगे बताया कि जल्द ही श्रम विभाग का घेराव किया जायेगा।

बताया गया कि आज नीतीश कुमार जी की नीतियों से प्रभावित होकर करीब 200 लोगो ने बीएसपी और बीजेपी पार्टी को छोड़कर आज जनता दल यूनाइटेड की लिया सदस्यता ली गई।
कार्यकम में राजेश कुमार अनुरागी, होरीलाल वर्मा, राजू पाल, महेश कुमार श्रीवास, श्रवण कुमार, राम बाई देवी, शालिनी सविता, कालका प्रसाद यादव, सुमैना देवी, अर्चना विश्वकर्मा ,संपत देवी, विमला देवी, गुड़िया देवी शिव नरेश नामदेव राज कुमार मिश्रा, बच्छ राज यादव, सुरेंद्र यादव, आदि लोग सामिल रहे।

Crime 24 Hours / ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!