Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

असामयिक मृत पुलिसकर्मी आरक्षी सोनेलाल के परिजनों को सौंपा गया 60 लाख रुपये का दुर्घटना बीमा चेक, वरिष्ठ अधिकारी रहे मौजूद

 

बांदा, 13 अक्टूबर 2023

पुलिस उपमहानिरीक्षक चित्रकूटधाम परिक्षेत्र बांदा व पुलिस अधीक्षक बांदा की उपस्थिति में बैंक ऑफ़ बड़ौदा टीम द्वारा दुर्घटना में असामयिक मृत पुलिसकर्मी आरक्षी सोनेलाल के परिजनों को सौंपा गया 60 लाख रुपये का दुर्घटना बीमा चेक।
विवरण- आज दिनांक 13.10.2023 को पुलिस उपमहानिरीक्षक चित्रकूटधाम परिक्षेत्र बांदा डॉ0 विपिन कुमार मिश्र व पुलिस अधीक्षक बांदा श्री अंकुर अग्रवाल की उपस्थिति में बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय प्रमुख बैंक ऑफ़ बड़ौदा श्री डी0के0 श्रीवास्तव व बैंक ऑफ़ बड़ौदा शाखा चिल्ला रोड की प्रबन्धक मोनिका सिंह द्वारा दुर्घटना में मृत आरक्षी सोनेलाल के परिजनों को 60 लाख रुपये का दुर्घटना बीमा राशि प्रदान की गई । गौरतलब हो कि दिनांक 08.08.2023 को दुर्घटनावश पुलिस लाइन की बैरक का छज्जा गिरने से आरक्षी सोनेलाल की मृत्यु हो गई थी । पुलिस अधीक्षक बांदा द्वारा मृत पुलिसकर्मी के परिजनों को हरसम्भव सहायता उपलब्ध कराये जाने का आश्वासन दिया गया था । जिसके सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक द्वारा मृत पुलिसकर्मी के परिजनों को पुलिस सैलरी पैकेज (पीएसपी) के साथ साथ अन्य सभी लाभों को त्वरित रुप से दिलाये जाने हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया था । इसी क्रम में सभी कार्यवाहियों को पूर्ण करते हुये लाभ के सम्बन्ध में प्रस्ताव तैयार कर बैंक ऑफ़ बड़ौदा शाखा चिल्ला रोड को उपलब्ध कराया गया था । बैंक ऑफ़ बड़ौदा द्वारा किये गये एमओयू के अन्तर्गत पुलिस सैलरी पैकेज के तहत आज दिनाकं 13.10.2023 को दुर्घटना बीमा की 60 लाख रुपये की राशि मृत पुलिसकर्मी के परिजनों को पुलिस लाइन बांदा में सौंपा गया । साथ ही अन्य लाभों को भी त्वरित रुप से प्रदान किया जायेगा । इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक बांदा श्री अंकुर अग्रवाल ने मृत पुलिसकर्मी के परिजनों को भरोसा दिलाया कि बांदा पुलिस परिवार के साथ हमेशा खड़ी है तथा परिवार की हर सम्भव सहायता की जाएगी।

Crime 24 Hours / ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!