Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

सनातन धर्म के प्रति ग्रामीणों को महंत जी ने जागरूक कर किया प्रेरित

 

खागा / फतेहपुर ::-श्री श्री 1008 खड़ेश्वर धाम डलमऊ के महंत गणेश दास जी महाराज उर्फ विजय कुमार शर्मा ने अपने अनुयायियों के साथ रामीपुर भखन्ना गांव का भ्रमण किया। और ग्राम वासियों को सनातन धर्म के सम्बन्ध में विस्तार पूर्वक जानकारियां दिया।तथा साथ ही अपने धाम से जुड़ने हेतु ग्राम वासियों को प्रेरित किया।
खागा तहसील क्षेत्र के विकास खण्ड विजयीपुर अन्तर्गत रामीपुर भखन्ना गांव में भृमण करते हुए महंत गणेश दास जी महाराज ने सनातन धर्म की विस्तार पूर्वक जानकारियां देते हुए कहा कि सनातन धर्म को बचाने के लिए हम सब लोगों को बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। और गांव गांव जाकर लोगों को सनातन धर्म की शक्तियों के बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों को बताना चाहिए। और इन्होंने ग्रामवासियों को जागरूक करते हुए श्री महंत जी ने कहा है कि सभी लोगों को साथ चलने के लिए संकल्प दिलाया गया है।तथा इन्होंने कहा कि इसके साथ ही साथ समस्त ग्रामवासियों को अटल जनता पार्टी से जुड़ने के लिए प्रेरित किया गया है।
इस मौके पर मीडिया प्रभारी भोले शुक्ला,अतुल मिश्रा एडवोकेट,मुकेश महराज,अरुण अवस्थी,शीबू खांन, अखिलेश गुप्ता, राहुल तिवारी,दीपक कुमार तिवारी सहित अन्य सम्मानित ग्राम वासी मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!