Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

श्रद्धालुओं ने मोक्षदायिनी केन नदी की आरती उतारी

 

बांदा 24 जनवरी मंगलवार 2023

विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति बांदा के जिला मीडिया प्रभारी मितेश कुमार ने एक प्रेस नोट जारी कर अवगत कराया कि मोक्षदायिनी केन नदी की आरती का सिलसिला अनवरत जारी है। केन की आरती में आस- पास के कई ग्राम से श्रद्धालुओं की भीड़ जुटती है। आगे मीडिया प्रभारी ने अवगत कराया कि भक्तों ने संकल्प ले रखा है कि केन नदी (गंगा) हमारी आस्था है। हम सभी भक्तजन केन नदी को प्रदूषण से मुक्त करने की हम सबकी सामूहिक जिम्मेदारी है।
मौजूद जिला अध्यक्ष श्री महेश कुमार प्रजापति ने श्रद्धालु बंधुओं से अनुरोध किया कि नदियों को पावन बनाने हेतु एकजुट होकर आगे आए। आगे श्री प्रजापति ने बताया कि यह कार्यक्रम शहर व आस- पास से आए नागरिकों के सहयोग गौ रक्षा समिति के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन प्रत्येक मंगलवार सायं को होता है। आज के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गुजरात के बजरंग सेना प्रदेश अध्यक्ष श्री लव द्विवेदी जी केन जल महा आरती में शामिल हुए दीप प्रज्जवलन किया और आर्थिक शुरुआत की और उन्होंने आगे संदेश दिया कि यह बांदा जनपद का ऐसा कार्यक्रम हो रहा है जो कि पूरे उत्तर प्रदेश का पहला कार्यक्रम है जो हिंदुत्व को जगाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है जिला अध्यक्ष जी ने उपस्थित भक्त जनों का प्रोग्राम में आने पर आभार व्यक्त किया।
इस उक्त कार्यक्रम में जिला महामंत्री अखिलेश कुमार त्रिपाठी जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेंद्र कुमार मिश्रा जिला उपाध्यक्ष राघवेंद्र द्विवेदी प्रेम गुप्ता नगर महामंत्री राकेश सिंह राठौर जिला संयोजक वकील त्रिपाठी महेश धुरिया महावीर माली संतोष राजपूत लखन सिंह राजपूत बृज किशोर द्विवेदी नगर महामंत्री नगर अध्यक्ष कुलदीप नामदेव अतुल द्विवेदी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Crime 24 Hours से मितेश कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!