Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

एसडीएम ने कम्पोजिट विद्यालय के स्मार्ट क्लास का किया शुभारंभ

 

खागा / फतेहपुर ::-  विजयीपुर विकास खण्ड शिक्षा क्षेत्र के कम्पोजिट विद्यालय जालंधरपुर में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन उप जिलाधिकारी मनीष कुमार ने अपने कर कमलों द्वारा ग्राम प्रतिनिधि चन्द्र मोहन निषाद की उपस्थिति में शुभारंभ किया गया।
खागा तहसील क्षेत्र के विजयीपुर विकास खंड अंतर्गत शिक्षा क्षेत्र गुरूवल मजरे जालंधर पुर में कम अपोजिट विद्यालय में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन करते हुए उपजिलाधिकारी मनीष कुमार ने सभी शिक्षकों को बधाई देते हुए ग्राम सभा के युवा प्रतिनिधि की सराहना किया। और इन्होंने समस्त बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना किया।वही प्रधान प्रतिनिधि चंद्र मोहन निषाद ने क्षेत्र की जनता को आश्वासन देते हुए कहा है कि गांव से निकला हूं लेकिन शिक्षा की इच्छा हासिल कर ग्राम वासियों की सेवा करने वापस अपने गांव में लौटा हूं । और ना ही मैं चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुआ हूं और ना ही चांदी के चम्मच लेकर मरने का इरादा रखता हूं ।गांव की जनता ने गांव के विकास के लिए चुना है। अपने जीवन को गांव के विकास के लिए समर्पित करूंगा।
इस मौके पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि चंद्रमोहन निषाद, प्रधानाचार्य राजकुमार ,शिक्षक धनेश शर्मा ,आशा देवी ,रामबाबू तिवारी ,संतोष सिंह, अनुज कुमार, विकास गुप्ता ,अजय सिंह सहित अभिभावक गण मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!