Breaking News उत्तर प्रदेश फतेहपुर

राष्ट्रीय एकता दिवस पर राष्ट्रीय एकता दौड़ का हुआ आयोजन

 

फतेहपुर 31 अक्टूबर 2022

भारतरत्न, लौहपुरूष सरदार बल्लभभाई पटेल जी के जयंती के शुभ अवसर पर दिन सोमवार को स्पोर्टस स्टेडियम में आयोजित राष्ट्रीय एकता दौड़ का आयोजन किया गया । जिसमे स्टेडियम के प्रशिक्षक, खिलाड़ी एवं अन्य वरिष्ठ नागरिक आदि उपस्थित रहें।
जिलाधिकारी श्रीमती श्रुति ने कलेक्ट्रेट सभागार में भारत रत्न सरदार वल्लभभाई पटेल जी के चित्र पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर श्रद्धासुमन अर्पित कर अधिकारियों/कर्मचारियों को ‘‘राष्ट्रीय एकता दिवस’’ की शपथ दिलाई।
राष्ट्रीय एकता दिवस शपथ
“मैं सत्यनिष्ठा से शपथ लेता हूँ कि मैं राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करूंगा और अपने देशवासियों के बीच यह संदेश फैलाने का भी भरसक प्रयत्न करुंगा। मैं यह शपथ अपने देश की एकता की भावना से ले रहा हूँ जिसे सरदार वल्लभभाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यों द्वारा संभव बनाया जा सका। मैं अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्यनिष्ठा से संकल्प करता हूँ।”
इसी क्रम में सरदार बल्लभभाई पटेल जी के जयंती के अवसर पर तहसील मुख्यालयों/ब्लॉको पर सम्बन्धित उपजिलाधिकारी/तहसीलदार द्वारा तथा विद्यालयों में भी लौहपुरूष सरदार बल्लभभाई पटेल जी के जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया गया तथा लोगो को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई गयी।

क्राइम 24 hoursन्यूज़ चैनल फतेहपुर से रोहित सिंह चौहान की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!