Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

ग्राम जमालपुर में जल शक्ति राज्य मंत्री की अध्यक्षता में मनाया गया पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती

 

बांदा 25 सितंबर 2022

उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में आज दिनांक 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के जन्म दिवस के अवसर पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के मंशा अनरुप मन की बात का कार्यक्रम का आयोजन बड़ोखर ब्लॉक के ग्राम जमालपुर में जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद की अगवाई में संपन्न हुआ।
कार्यक्रम जमालपुर ग्राम प्रतिनिधि शिव चरण शुक्ला के नेतृत्व में संपन्न हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की प्रतिमा में दीपांजलि पुष्पांजलि माल्यार्पण करने के पश्चात कार्यक्रम की शुरुआत की गई । प्रधान प्रतिनिधि शिवचरण शुक्ला सभी आए हुए अतिथियों को अंग वस्त्र भेंट कर और माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई।
जल शक्ति राज्यमंत्री ने अपने संबोधन में ग्राम पंचायत से राष्ट्र तक विकास की बात करते हुए कहा की ग्राम जमालपुर के विकास के लिए मै सभी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर करूंगा तथा विकास के लिए हमेशा हर मोड़ पर खड़ा रहूंगा।
जल शक्ति मंत्री ने दीनदयाल जी की जीवन परिचय पर प्रकाश डालते हुए कहा की समाज समाज को आईना दिखाने का काम दीनदयाल जी ने किया है राष्ट्र के मुख्य दिशा में लाने का काम किया परिपेक्ष में देश के प्रधानमंत्री मोदी जी ने लोकल फार वोकल सांस्कृतिक धरोहरों के साथ समझौता नहीं कर सकते हैं।
इसी क्रम में मन की बात का कार्यक्रम संपन्न हुआ और कहा की प्रधानमंत्री जी के मन की बात में ऐसे कार्यक्रमों उनकी बात में मंत्री जी ने बांदा के सजर पत्थर के बारे मे बात करते हुए कहा की इसकी ख्याति दूर-दूर तक विदेशों में भी है जिस पर हमारी सरकार उद्योग लगाने के लिए बहुत जल्द प्रयास प्रयासरत है जिससे बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराया जा सके
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मंत्री जी सहित राजनरायण दिवेदी, श्याम बाबू पाल मंडल अध्यक्ष बड़ोखर, दिलीप गुप्ता, महेश निषाद ब्लाक प्रमुख जसपुरा, हिमांशु सिंह प्रतिनिधि जिला पंचायत सदस्य, जमालपुर ग्राम पंचायत प्रतिनिधि शिव चरण शुक्ला, चंद्रभान शुक्ला मंडल उपाध्यक्ष युवा मोर्चा, संतराम सिंह पूर्व महामंत्री बड़ोखर,समाजसेवी राकेश बाजपेई वरिष्ठ भाजपा नेता, नारायण सिंह गौतम, अशोक परिहार, शिव बिहारी तिवारी, सहित लगभग एक सैकड़ा ग्रामवासी मौजूद रहे।

Crime 24 Hours से मितेश कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!