Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के नंदकिशोर शिवहरे प्रदेश सचिव एवं बांदा मंडल के प्रभारी बनाये गये

 

बांदा 25 सितंबर 2022

प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने एसोसिएशन के वरिष्ठ पदाधिकारी कृपाशंकर दुबे की संस्तुति पर बांदा के वरिष्ठ पत्रकार नंदकिशोर शिव हरे को प्रदेश सचिव एवं बांदा मंडल का प्रभारी मनोनीत किया है उनके मनोनीत होने पर बांदा मंडल के हमीरपुर के जिलाध्यक्ष मधुर मेहर निगम महोबा के जिलाध्यक्ष बीडी बंसल बांदा के वरिष्ठ पत्रकार अशोक उपाध्याय चित्रकूट के संजय शर्मा संजय साहू आदि पत्रकारों ने श्री शिवहरे को बधाई दी है। जिले के संगठन के वरिष्ठ महामंत्री मनोज गुप्ता,अनिल सिंह गौतम,जिला उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह,रवि यादव,रूपा गोयल,इलियास खान,संदीप कुमार,प्रदीप शुक्ला और प्रकाश गुप्ता सहित तमाम पत्रकारों ने खुशी जाहिर की है ।
एसोसिएशन के वरिष्ठ पदाधिकारी कृपा शंकर दुबे पूर्व उपाध्यक्ष प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ने श्री शिवहरे को बधाई देते हुए शीघ्र बांदा मंडल के चित्रकूट महोबा हमीरपुर बांदा के जिला अध्यक्षों की घोषणा करने के निर्देश दिए हैं साथ ही 1 जनवरी को लखनऊ में होने वाले प्रांतीय अधिवेशन को सफल बनाने के पूर्व मंडल के जिलों में संगठन को सदस्यता अभियान चलाकर सक्रिय करने के निर्देश दिए हैं । प्रदेश अध्यक्ष राजेश अग्रवाल की सहमति पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी में एसोसिएशन के वरिष्ठ पदाधिकारी कृपा शंकर दुबे को बड़ी जिम्मेदारी की सिफारिश राष्ट्रीय अध्यक्ष से की गई की । राष्ट्रीय कार्यकारिणी में एसोसिएशन के वरिष्ठ पदाधिकारी कृपा शंकर दुबे को बड़ी जिम्मेदारी की सिफारिश राष्ट्रीय अध्यक्ष से की गई है ।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय अवार्ड से सम्मानित होंगे चारो जिले के अध्यक्ष

नवनियुक्त प्रदेश सचिव और चित्रकूट धाम मंडल के प्रभारी नंदकिशोर शिवहरे ने बताया की जिला अध्यक्ष पद से स्थीफा देकर बहुत जल्द बाँदा में नये जिला अध्यक्ष की घोषणा की जाएगी । संगठन के सक्रीय पत्रकारों के नाम राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष को भेजा जायेगा । महोबा, और चित्रकूट जिला अध्यक्षों के साथ बैठक कर पत्रकारों के हित में विशेष चर्चा की जाएगी।चारो जनपदों के पेजा जिला अध्यक्षों का चित्रकूट धाम मंडल मुख्यालय बाँदा में सम्मानित करते करते हुए पंडित दीनदयाल उपाध्याय अवार्ड से नवाजा जायेगा।श्री शिवहरे ने बताया की मंडल के निष्क्रिय जिला अध्यक्षों की छुट्टी करके नये जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की जाएगी।

Crime 24 Hours से मितेश कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!