Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

स्थानांतरण होने पर वरिष्ठ शाखा प्रबंधक की दी गयी भावभीन विदाई

स्थानांतरण होने पर वरिष्ठ शाखा प्रबंधक की दी गयी भावभीन विदाई

खागा (फतेहपुर) बैंक आफ बड़ौदा की शाखा हथगाम में दस माह तक ग्राहकों की सेवा करते वरिष्ठ शाखा प्रबंधक डां 0अजय हिंद का स्थानान्तरण होने पर समस्त स्टाप सहित गणमान्य नागरिको एवं नवागंतुक शाखा प्रबंधक ने भावभीन विदाई दिया। और नवागन्तुक वरिष्ठ शाखा प्रबंधक रजनीश द्विवेदी के नेतृत्व में प्रतीक चिन्ह के साथ साथ उपहार एवं शाल भेंट कर सम्मानित किया गया।तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
खागा तहसील क्षेत्र के बैंक आफ बड़ौदा की शाखा हथगाम के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक रजनीश द्विवेदी ने भावभीन विदाई करते हुए कहा है कि वे डाक्टर अजय हिंद के कार्यों को आगे बढ़ाएंगे। और इन्होंने कहा कि गहको से मधुर सम्बन्ध रखते हुए एक दूसरे का सहयोग लिया जाएगा।तथा इन्होंने कहा कि बैंक एवं गृहक एक दूसरे के पूरक हैं।वही डाक्टर अजय हिंद ने कहा कि चीफ़ मैनेजर श्री द्विवेदी बेंच मार्क किएट करके जाएं।यही हमारी उनसे शुभकामना है। और इन्होंने कहा कि यहां के लोग सहयोगी है। और बैंक की आशाओं को पूरा करने में मदद करते हैं।वही ग्रामीण बैंक के प्रबंधक विजय सोनी ने अपने सम्बोधन में श्री हिन्द के कार्यकाल की सराहना करते हुए शुभकामनाएं दिया।वही कवि एवं शायर शिव शरण बन्धु ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले सामान्य ग्राहकों की सेवा करके ही हम अच्छे अधिकारी व कर्मचारी साबित कर सकते है। और इन्होंने कहा कि बड़ों के काम कभी नहीं रुकते लेकिन सामान्य गरीब लोगों को काम के लिए परेशान होना पड़ता है।
इस मौके पर बैंक ऑफ बड़ौदा के सुनील कुमार ,नीरज साहू, फैसल अहमद ,मोहित कुमार ,जयपाल सिंह ,कुलदीप सिंह, रामसेवक रंजन ,धर्मेंद्र कुमार, शकील अहमद ,अभिषेक यादव, लाल जी साहू ,शाहिद अली, सुनील कुमार, उस्मान भाई ,सुमित यादव, विकास मकसूद ,प्रवीण, जुनैद अहमद, संदीप कुमार, अमित कुमार ,अनूप किशोर वर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!