Breaking News उत्तर प्रदेश फतेहपुर

भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुँचे रापम के जिलाध्यक्ष आवास, हिंदी पत्रकारिता दिवस पर जाना मीडिया का हाल

भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुँचे रापम के जिलाध्यक्ष आवास, हिंदी पत्रकारिता दिवस पर जाना मीडिया का हाल

– भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रापम जिलाध्यक्ष से शिष्टाचार भेंट कर हिंदी पत्रकारिता दिवस की दी बधाई

– रापम अध्यक्ष ने पत्रकार सुरक्षा कानून व मीडिया आयोग बनाने की कड़ी सिफारिश

फतेहपुर। भारतीय किसान यूनियन (अराजनैतिक) के नव निर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश सिंह चौहान बड़ी जिम्मेदारी पाने के बाद अपने गृह जनपद फतेहपुर में लगातार दौरे पर रहकर संगठन को मजबूती देने में रातों दिन जुटे हुए हैं। इसी क्रम में आज खागा नगर के भ्रमण के दौरान अपने पूर्व के साथियों व पदाधिकारियों से मुलाकात करते हुए संगठन को गति देने में जुटे रहे।
साथ ही हिंदी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ (रापम) के जिलाध्यक्ष इन्दल सिंह के आवास पहुंचकर सर्वप्रथम भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चौहान ने बधाई दी एवं वर्तमान में पत्रकार व पत्रकारिता की हालात पर गहन चर्चा व मन्त्रणा भी की। इस दौरान रापम के जिलाध्यक्ष इन्दल सिंह ने देश में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू कराए जाने की भरसक सिफारिश की साथ ही मीडिया आयोग गठन कराए जाने के अलावा अन्य कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की जिस पर श्री चौहान ने भरोसा दिलाया कि राष्ट्र के चतुर्थ स्तम्भ की दशा व दुर्दशा पर भाकियू हमेशा ही आवाज़ उठाया है और भविष्य में इन मुद्दों को भी राष्ट्रीय स्तर पर उठाया जाएगा और पत्रकारों के सम्मान में यूनियन सदैव साथ देता रहेगा। इस दौरान पूर्व में बीते विधानसभा व विधान परिषद के चुनावों के साथ भविष्य में होने वाले स्थानीय निकाय व आम चुनाव पर भी गहनता से चर्चा हुई।
इस दौरान स्थानीय भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों के साथ ही कई स्थानीय पत्रकार, समाजसेवी, व्यापारी व अन्य आमजन उपस्थित रहें।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!