Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

बाइक सवारों को टबेरा गाड़ी ने मारी टक्कर, एक कि मौत दो घायल

 

बांदा 28 मई 2022

उत्तर प्रदेश बाँदा जनपद के बबेरु कमासिन मार्ग पर पराईया दाई के पास सामने से टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार युवक की मौके में मौत हो गयी। वही साथ रहे अधेड़ व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पीछे से आ रहे बाइक सवार भी टकरा गए। मृतक का पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। वही घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
पूरी घटना बबेरु कमासिन मार्ग के पराईया दाई बबेरु बबेरु की है। जहां पर शिव कुमार पुत्र महादेव 50 वर्ष निवासी औगासी रोड बबेरू साथ मे
मुलायम पुत्र महेश 21 वर्ष निवासी अमलोहरा चौकी ओरन थाना बिसंडा बाइक में सवार होकर गांव जा रहे थे। तभी पराईया दाई बबेरु के पास सामने से आ रही टाबेरा गाड़ी ने टक्कर मार दिया।वही बाइक सवार दिलीप पुत्र रंजीत 35 वर्ष निवासी रयान पीछे से आ रहा था वह भी टकरा गया। मुलायम यादव की मौके में मौत हो गयी।
टक्कर की आवाज सुनकर पहुचे लोगो ने सभी घायलों को बबेरू समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। डाक्टरों प्राथमिक उपचार करने के बाद दो घायलों को जिला अस्पताल रिफर कर दिया है। वहीं डॉक्टरों ने मुलायम पुत्र महेश 21 वर्ष को मृत घोषित कर दिया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के परिजनों को सूचना दी, परिजन कोतवाली में तहरीर दी, पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस बांदा के लिए भेज दिया है। मौत की खबर से घर परिवार में कोहराम मच गया है।

Crime 24 Hours / ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!