Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

विधायक ने राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में छात्र छात्राओं को बांटे लैपटॉप खिले चेहरे

विधायक ने राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में छात्र छात्राओं को बांटे लैपटॉप,खिले चेहरे

खागा (फतेहपुर) तहसील क्षेत्र के खासमऊ राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के छात्र छात्राओं को सरकार द्वारा प्राप्त लैपटॉप वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि खागा विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती कृष्णा पासवान व विशिष्ट अतिथि खागा नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गीता सिंह रही। और इस कार्यक्रम का शुभारंभ विद्या की देवी मां शारदे के चित्र पर पुष्प भेंट व दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।तथा टेबलेट पाकर छात्र छात्राओं के चेहरे खिल उठे।
खागा तहसील क्षेत्र के खासमऊ राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के छात्र छात्राओं को सरकार द्वारा प्राप्त लैपटाप वितरण करते हुए खागा विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती कृष्णा पासवान ने कहा कि उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार के मुखिया माननीय आदित्य योगी नाथ द्वारा छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य को बेहतर बनाने के उद्देश्य से उन्हें लैपटॉप वितरण किए जाने का निर्धारण किया गया है। जिसके तहत आज खासमऊ राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के छात्र छात्राओं को लैपटाप वितरण किया जा रहा है। और उन्होंने हाथ छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा है कि लैपटॉप के माध्यम से छात्र छात्राओं को पढ़ने लिखने में अब और आसानी होगी। तथा इन्होंने कहा कि बहुत सारी जानकारियां छात्र छात्राओं को ढूंढने खोजने में समय गंवाना पड़ता था अब इस लैपटॉप के माध्यम से आसानी हो जाएगी और साथ साथ समय की भी बचत होगी।
इस मौके पर खागा विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती कृष्णा पासवान, खागा नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गीता सिंह सहित कालेज का स्टाफ एवं छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!