Breaking News उत्तर प्रदेश फतेहपुर

धाता प्राथमिक शिक्षक संघ के कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न

धाता प्राथमिक शिक्षक संघ के कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न

खागा (फतेहपुर)धाता कस्बे के पुष्पा मैरेज हॉल में शिक्षकों के कार्यसमिति की एक आवश्यक बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशन पर जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह की अध्यक्षता में देश के शिक्षकों की समस्याओं को लेकर धाता के प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों की उपस्थिति में की गयी।
बैठक का शुभारंभ करते हुए संघ के मंत्री पंकज सिंह द्वारा प्रदेश संघ के पत्र पत्रांक 107 /2021-22 दिनांक 30/06/ 2021 को पढ़कर सुनाया गया। और अध्यक्ष की अनुमति से अन्य विचारों व समस्याओं को कार्य समिति के समक्ष रखने के लिए मंत्री पंकज सिंह द्वारा सभी उपस्थित सदस्यों को आमंत्रित किया गया । और इन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश की बैठक 29जून 2021 को हुई थी जिसमें विभिन्न प्रकार के निर्णय लिए गए। जिन निर्णयों से सभी सदस्यों को अवगत कराया गया।
प्रदेश कार्यकारिणी के निर्देश पर जनपद एवं ब्लॉक समिति के समस्त पदाधिकारियों को ट्विटर अकाउंट बनाने तथा उसको चलाने का प्रशिक्षण देने एवं प्रांतीय नेतृत्व के आवाहन पर समय-समय पर जारी हैस ट्रैक को लाइक ट्वीट रीट्वीट करने का भी निर्देश दिया गया है। सदस्यता शुल्क के संबंध में पूर्व में लिए गए निर्णय के अनुसार सदस्यता 1 जनवरी से 31 दिसंबर तक जारी रहेगी प्रत्येक वर्ष के 5 जनवरी से 31 जनवरी तक 5 अप्रैल से 30 अप्रैल तक 5 जुलाई से 31 जुलाई एवं 5 नवंबर से 30 नवंबर तक व्यापक प्रचार-प्रसार के साथ विशेष सदस्यता अभियान चलाया जाएगा सदस्यता शुल्क 150 रुपए प्रति वर्ष प्रति व्यक्ति के हिसाब से होगी ।
इस मौके पर अजय प्रताप सिंह,अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह, मंत्री पंकज सिंह, जिलासंयुक्त मंत्री शशांक सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश सिंह, संगठन मंत्री जलवंत सिंह ,आशीष सिंह, कुलभास्कर सिंह, कोषाध्यक्ष गुलाम गौस मियां, अवध नरेश सिंह उपाध्यक्ष, शेष नारायण दुबे, सीताराम सिंह, जय कीर्ति सिंह, वीरेन्द्र पांडे, नीरज सिंह, धीरेंद्र सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!