Breaking News उत्तर प्रदेश फतेहपुर

मोहल्ला वासियों ने पेयजल की समस्या को लेकर अधिशासी अधिकारी से गुहार लगाकर किया मांग

मोहल्ला वासियों ने पेयजल की समस्या को लेकर अधिशासी अधिकारी से गुहार लगाकर किया मांग

खागा (फतेहपुर) नगर पंचायत हथगाम वार्ड नंबर 10 के लगभग 2 दर्जन से अधिक मोहल्ला वासियों ने पेयजल की समस्या को लेकर नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी से न्याय की गुहार लगाकर मांग किया।
खागा तहसील क्षेत्र के नगर पंचायत हथगाम वार्ड नंबर 10 के मोहल्ला वासी दीनानाथ ,सरोज देवी, दलजीत सिंह ,योगेंद्र सिंह, राम किशोर पांडे ,रणजीत सिंह, नीतू सिंह, राजेश ,अवधेश यादव, आशीष पांडेय, बच्चन ,मनोज कुमार यादव ज्ञान सिंह, जय नारायण सिंह, रामनारायन विदेशी यादव ,सुनील यादव, पवन कुमार पांडे सहित अन्य लोगों ने अपने दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि वार्ड नंबर 10 तेहीपारा मोहल्ला के मूल निवासी हैं। और वार्ड नंबर 10 में एक नलकूप लगा था जिसको ईर्शावस शिकायती पत्र देकर हटवा दिया गया।तथा नलकूप के हटने से आबादी को पानी की बहुत समस्या उत्पन्न हो गई है। और आस पास कोई नलकूप नहीं है जो चालू हालत में हो।
इन्होंने मांग करते हुए कहा है कि यहां पर लगभग 80% घरों में समरसेबल लगे हुए हैं जो अवैध रूप से चल रहे हैं। और इन्होंने बताया कि 200 मीटर की दूरी पर कोई नल नहीं है। और जो है भी वह दो चार बाल्टी पानी देने के बाद गंदा पानी फेंकने लगते हैं।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!