Uncategorized

बल्लारशाह के साऊथ आरपीएफ की कस्टडी में चोरी के आरोप में लाए युवक की गई जान, रहस्य से परदा उठाएगी सीआयडी

महाराष्ट्र के बल्लारशाह स्टेशन पर कार्यरत साऊथ आरपीएफ की कस्टडी में विरुर निवासी युवक अनिल गणपत मडावी (29 ) की मौत का मामला सुर्खियों में आया है मौत कैसे हुई ? किसने मारा ? या बीमारी से मरा ?, इस पर से सीआयडी जांच के पश्चात राज उजागर होना है कि हत्या है या आत्महत्या ?

मिली जानकारी के अनुसार अनिल गणपत मडावी को विरूर स्टेशन से करीब पच्चीस हजार के तांबा केबल चोरी प्रकरण में कल सोमवार दोपहर को लाया गया और रात 8:05 बजे आरपीएफ की चौकी में हांथ में चोट लगी अवस्था में बेहोश पाया गया उसे तुरंत बल्लारपुर के सरकारी दवाखाने में उपचार के लिए लाया गया यहां के डाक्टरों ने उसे गंभीर देख चंद्रपुर दवाखाने के लिए रेफर किया चंद्रपुर के डाक्टरों ने रात दस बजे अनिल मडावी को मृत घोषित किया है , मृतक की मां ने कहा कि करीब पांच दिन से अनिल वीरुर से लापता है ।

तेलंगाना राज्य का आरपीएफ थाना शिरपुर कागजनगर में है जिसकी एक चौकी बल्लारशाह में होने से रेल्वे की सम्पत्ति को नुकसान व चोरी करनेवालों पर नकेल कसने का काम साऊथ आरपीएफ करती है आज साऊथ आरपीएफ चौकी में जिला पुलिस अधीक्षक अरविंद साल्वे , बल्लारपुर के थानेदार उमेश पाटिल ने घटना स्थल का मुआयना किया है , बल्लारपुर पुलिस स्टेशन में मर्ग दाखिल कि हुआ है आगे की जांच सीआय डी करेगी ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!