Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

बसपा पार्टी की सेक्टर प्रभारियों की बैठक सम्पन्न

बसपा पार्टी की सेक्टर प्रभारियों की बैठक सम्पन्न

खागा (फतेहपुर)बहुजन समाज पार्टी के सेक्टर प्रभारियों की एक आवश्यक बैठक खखडेरू कस्बे में कासिम भाई के आवास पर सम्पन्न हुई। जिसमें आगामी आने वाले चुनाव को लेकर चर्चा की गयी। और बाबा भीमराव अम्बेडकर व कांशी राम की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर बैठक का शुभारंभ किया गया। इस कार्यक्रम का संचालन मथुरा प्रसाद विश्वकर्मा व अध्यक्षता जिला अध्यक्ष नीरज पासवान ने किया।
बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष नीरज पासवान ने विस्तार पूर्वक चर्चा करते हुए बताया कि सर्व प्रथम बाबा भीमराव अम्बेडकर व कांशी राम जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। और सभी कार्यकर्ताओं को आगामी आने वाले सन् 2022 में विधानसभा चुनाव को लेकर सेक्टर प्रभारियो से चर्चा किया गया।वही सेक्टर प्रभारियों ने अपने वक्तव्य में कहा कि प्रत्येक बूथ सेक्टर प्रभारी अभी से तन मन धन से पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना शुरू करें। और इन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में जो जंगल राज कायम है बहू बेटियों की लाज बचाना मुश्किल हो रहा है।तथा बहन मायावती को 2022 में मुख्यमंत्री बनाने के लिए अभी से लोगों के पास जाकर बहुजन समाजवादी पार्टी की नीतियों के विषय में अवगत कराएं।
इस मौके पर बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष नीरज पासवान, उपाध्यक्ष कासिम, विधानसभा प्रभारी मथुरा प्रसाद विश्वकर्मा, रमेश चन्द्र सिंह पटेल विधानसभा सेक्टर उपाध्यक्ष,अध्यक्ष जियालाल प्रजापति,मण्डल जोन इंचार्ज जगन्नाथ पाल, सिपाही लाल यादव कोआंर्डिनेटर सहित बूथ कमेटी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!