कासगंज

जिलाधिकारी ने कोरोना से हुये दिवंगतों को दी श्रद्वांजलि तथा अस्पतालों में भर्ती कोरोनाग्रस्त लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

जिलाधिकारी ने कोरोना से हुये दिवंगतों को दी श्रद्वांजलि तथा अस्पतालों में भर्ती कोरोनाग्रस्त लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

कासगंजः जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कोरोना की चपेट में आने से हुये दिवंगतों की आत्मा की शांति के लिये दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्वांजलि अर्पित की तथा अस्पतालों में कोरोना बीमारी से जूझ रहे लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।
जिलाधिकारी ने कहा कि हम सबको बेहद दुख है कि कोरोना की इस भयंकर लहर के दौरान बहुत से महत्वपूर्ण व्यक्ति हमारे बीच नहीं रहे। भरसक प्रयासों के बावजूद तमाम लोगों को कोरोना काल में अपनी जानें गंवाना पड़ीं। कोरोना संक्रमण ने समाज के हर वर्ग के तमाम परिवारों के परिजनों को छीनकर ऐसी पीड़ा दी है जिसे सहज भुलाया नहीं जा सकता। वर्तमान में भी अनेकों व्यक्ति कोरोना संक्रमण से अस्पतालों में जूझ रहे हैं।
पीड़ित परिवारों को सांत्वना देने के लिये आओ हम सभी लोग मिलकर अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुये धर्म, जाति, राजनीति से ऊपर उठकर ऐसी दिवंगत आत्माओं की शांति के लिये ईश्वर से प्रार्थना करें और जो कोरोना संक्रमण से बीमार हैं, उनकी सलामती और शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना करें।
इस दौरान अपर जिलाधिकारी ए0के0श्रीवास्तव एवं अन्य तमाम अधिकारियों व कर्मचारियों ने भी दो मिनट का मौन रखकर कोरोना से दिवंगत हुई आत्माओं को श्रद्वांजलि अर्पित की तथा कोरोना संक्रमण से त्रस्त अस्पतालों में भर्ती लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!