कासगंज

मीडियाकर्मियों का जिला अस्पताल तथा अधिकारी, कर्मचारियों का विकास भवन में एवं बैंक कर्मियों का लीड बैंक में हुआ वैक्सीनेशन

मीडियाकर्मियों का जिला अस्पताल तथा अधिकारी, कर्मचारियों का विकास भवन में एवं बैंक कर्मियों का लीड बैंक में हुआ वैक्सीनेशन।

कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह द्वारा जारी निर्देशों के अनुपालन में भयंकर बीमारी कोरोना से रक्षा के लिये जनपद कासगंज में 01 जून से वर्कप्लेस टीकाकरण का आयोजन गया। जिसके अंतर्गत समस्त मीडिया प्रतिनिधियों का मामों स्थित संयुक्त जिला अस्पताल में तथा विभागीय अधिकारी, कर्मचारियों का विकास भवन परिसर में एवं राष्ट्रीयकृत बैंक कर्मियों का एल0डी0एम0 कार्यालय में वैक्सीनेशन कराया गया। उक्त स्थानों पर 18 से 45 आयु वर्ग तथा 45 से अधिक आयु वर्ग दोनो का अलग अलग गु्रप में वैक्सीनेशन कराया गया।  वैक्सीनेशन कराने वालों का आधार कार्ड एवं पहचान पत्र के आधार पर आॅन स्पाॅट रजिस्ट्रेशन कर वैक्सीनेशन किया गया।
जनपद में 12 वर्ष से कम आयु के बच्चों के माता पिता का टीकाकरण भी कराया जाना है। बच्चों की सुरक्षा के दृष्टिगत उनके अभिभावकों हेतु स्पेशल कोविड-19 टीकाकरण केंद्र बिड़ला हास्पिटल में स्थापित किया जा रहा है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 अनिल कुमार ने बताया कि 45 वर्ष से ऊपर के लोगों का टीकाकरण कार्यक्रम पूर्व की भांति चलता रहेगा। इस अभियान में लाभार्थियों के परिवार के सदस्यों का टीकाकरण सामान्य प्रक्रिया से कोविन एप पर पंजीकरण के बाद ही होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!