कासगंज

सांसद जी ने बैठक कर जनपद कासगंज में कोविड व्यवस्थाओं की ली जानकारी

सांसद जी ने बैठक कर जनपद कासगंज में कोविड व्यवस्थाओं की ली जानकारी।
एक बड़ी एम्बूलेंस और 10 लाख रू0 सांसद निधि से देने की घोषणा की।
जिले में शीघ्र शुरू हो जायेगी कोरोना जांच लैब। जिला अस्पताल और गंजडुण्डवारा में आॅक्सीजन प्लांट स्थापना का कार्य जारी। जिला अस्पताल में की गई 30 बैडों को बढ़ाकर 150 बैडों की व्यवस्था -जिलाधिकारी

कासगंज: क्षेत्रीय सांसद राजवीर ंिसंह उर्फ राजू भैया ने विधायक पटियाली ममतेश शाक्य, जिलाध्यक्ष भाजपा केपी सिंह सोलंकी, जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह, पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर, मुख्य विकास अधिकारी तेज प्रताप मिश्र, सीएमओ डा0 अनिल कुमार के साथ बैठक कर जनपद कासगंज में कोविड व्यवस्थाओं की जानकारी लेते हुये विस्तार से विचार विमर्श किया।
सांसद जी ने कहा कि कहा कि जनपद कासगंज में जिलाधिकारी के नेतृत्व में काफी अच्छे कार्य हुये हैं और कोविड से सम्बन्धित काफी बेहतर व्यवस्थायें की जा रही हैं। जनपद में चिकित्सकों की कमी को दूर करने के लिये मेरे द्वारा शासन स्तर से प्रयास किये जायेंगे। मरीजों की परेशानी को देखते हुये जिला चिकित्सालय कासगंज के लिये एक बड़ी एम्बूलेंस खरीदने तथा आॅक्सीजन प्लांट की स्थापना हेतु 10 लाख रू0 संासद निधि के द्वारा देने की सांसद जी ने घोषणा करते हुये कहा कि कोरोना बीमारी से बचने के लिये लोग वैक्सीनेशन अवश्य करायें। ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोग जागरूक हों। कोरोना जांचें बढ़ाई जायें। सभी ग्राम प्रधान अपने पास आॅक्सीमीटर रखने की व्यवस्था करें, जिससे लक्षण होते ही व्यक्तियों को आवश्यक उपचार मिल सके। जिला प्रशासन द्वारा हर ग्राम पंचायत में आवश्यक दवाओं की 30 मेडीकल किटें उपलब्ध कराई जा रही हैं। मेरी ओर से भी पार्टी के बूथ अध्यक्ष के माध्यम से मेडीकल किटें वितरित कराई जायेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!