देवरिया लार

भाजपा मंडल महामंत्री की गुहार पर जागा स्वास्थ्य विभाग

लार। भाजपा मंडल महामंत्री लार श्री त्रिभुअन प्रताप सिंह की गुहार स्वाश्थ्य विभाग ने सुन लिया। अब मंडल महामंत्री और सीएचसी लार के संयुक्त प्रयास से लार विकास खण्ड का रोपन छपरा गॉव सेन्टाइज किया जाएगा।

यह निर्णय महामंत्री द्वारा सोशल मीडिया पर सीएचसी अधीक्षक को लिखे अपील के बाद लिया गया। त्रिभुअन प्रताप सिंह ने सीएचसी अधीक्षक डॉ बीवी सिंह को लिखा कि

Dr BB Singh ji
अधीक्षक -CHC lar
Sir

आपके कार्य क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रोपन छपरा में कंफर्म कोरोना का मरीज पाया गया है। मरीज पहले से बीमार है तथा घर पर ही रहता है। इसके अतिरिक्त गांव मे दो और लोगों की मृत्यु चार-पांच दिन बुखार होने के उपरांत हो चुकी है, जो संभावित कोरोना के मरीज हो सकते हैं। जो वर्तमान मरीज है वह तथा उसके परिजन गांव में विभिन्न जगहों पर आते जाते रहे हैं। एक विशेषज्ञ होने के नाते आपको संभावित खतरे का बखूबी पता है। संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए गांव को सैनिटाइजर कर आना अति आवश्यक है। आपसे विनम्र निवेदन है की सैनिटाइजर के लिए रसायन को उपलब्ध कराने की कृपा करें ताकि गांव को सैनिटाइज कराया जा सके। आपको अवगत कराना है कि मेरे पास ट्रैक्टर चलित च सैनिटाइजर मशीन उपलब्ध है। आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आप  स्थिति की गंभीरता को समझेंगे तथा अपने पूर्व की भाति निभा रहे हैं कर्तव्यों में एक कड़ी और जोड़ लेंगे।

त्रिभुवन प्रताप सिंह
मंडल महामंत्री भारतीय जनता पार्टी, लार । निवासी ग्राम रोपन
छपरा, 9918802001

इस पत्र के बाद सीएचसी के अधीक्षक डॉ बीवी सिंह ने कहा कि शाम तक लिक्विड उपलब्ध करा दिया जाएगा। कोविड के रोकथाम के लिए सीएचसी का समस्त स्टाफ दिन रात काम कर रहा है। स्टाफ के कुछ कर्मचारी पाजेटिव हो गए थे जो अब स्वस्थ्य हो चुके हैं। उन्होंने सभी से अपील किया कि बीमारी छिपाए नहीं, अस्पताल आएं, नया जीवन मिलेगा और महामारी से रोकथाम भी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!