कासगंज

मतदान दिवस आज। चप्पे चप्पे पर पुलिस, प्रशासन की रहेगी पैनी नजर

मतदान दिवस आज। चप्पे चप्पे पर पुलिस, प्रशासन की रहेगी पैनी नजर। गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जायेगा। सभी बूथों पर पहुंचीं पोलिंग पार्टियां।
पोलिंग पार्टियां निर्भीक होकर निष्पक्षता से करायें मतदान-डीएम
कासगंज: त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन 2021 के अंतर्गत आज सोमवार 26 अप्रैल को होने वाले मतदान को सकुशल सम्पन्न कराने के लिये रविवार को समस्त विकास खण्डों के चयनित स्थलों से 1441 पोलिंग पार्टियांे को सेक्टर मजिस्ट्रेटो की देखरेख में अपने अपने पोलिंग बूथों के लिये निर्धारित वाहनों से रवाना किया गया। अपरान्ह तक अपने निर्धारित स्थानों पर पहुंच गईं।
जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी पंचायत चन्द्र प्रकाश सिंह द्वारा प्रस्थान स्थलों पर पहुंच कर निरंतर पोलिंग पार्टियों के अपने अपने पोलिंग बूथों पर पहुंचने की सघन माॅनीटरिंग की गई। प्रभारी  पुलिस अधीक्षक अनुपम सिंह के निर्देशन में पुलिस फोर्स को सभी मतदान केन्द्रों के लिये रवाना किया गया।
: जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिंह ने कहा कि मतदान के दौरान चप्पे चप्पे पर पुलिस, प्रशासन की पैनी नजर रहेगी। प्रत्येक मतदान केन्द्र पर समस्त जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेटों के अलावा पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी लगातार भ्रमण पर रह कर पल पल की खबर रखेंगे। अराजक तत्वों के मंसूबों को किसी भी दशा में पूरा नहीं होने दिया जायेगा। सुरक्षा व्यवस्था के कड़े प्रबन्ध किये गये हैं। पंचायत निर्वाचन को स्वतंत्र, निष्पक्ष, शांतिपूर्ण एवं व्यवस्थित ढंग से सम्पन्न कराना हम सबकी जिम्मेदारी है। सभी मतदान केन्द्रों की समस्त गतिविधियां कैमरों में कैद होंगी। गड़बड़ी करने वालों से कठोरता से निबटा जायेगा। पोलिंग पार्टियां निर्भीक होकर पूरी निष्पक्षता से मतदान करायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!