संभल

सिपाही ने नर्स के साथ की छेड़खानी

यूपी पुलिस फिर हुई शर्मसार: सिपाही ने नर्स के साथ की छेड़खानी फिर बुरी तरह पीटा, आरोपी गिरफ्तार

सम्भल-उत्तर प्रदेश के संभल में डायल 112 पर तैनात सिपाही ने नर्स से छेड़खानी की वो साथ चलने का राजी नहीं हुई तो सिपाही ने उसको पीटा और जान से मारने की धमकी दी इस मामले में बुधवार को सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया ।
उत्तर प्रदेश के संभल जिले में खाकी ने एक बार फिर शर्मसार हुई डायल 112 के सिपाही पर निजी अस्पताल की नर्स के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है यही नहीं बाइक पर साथ न जाने के कारण सिपाही ने नर्स के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी. इस मामले में चंदौसी सीओ डॉ. प्रदीप कुमार ने कहा कि पीड़ित नर्स के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है आरोपी सिपाही को गिरफ्तार करके सस्पेंड किया जा चुका है सिपाही के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं

पूरा मामला बनियाठेर थाना इलाके का है थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 22 वर्षीय युवती चंदौसी के निजी अस्पताल में नर्स है 12 फरवरी 2024 की शाम को नर्स ड्यूटी के बाद घर जा रही थी रास्ते में बहजोई में डायल 112 पर तैनात सिपाही तनवीर बालियान उर्फ तनवीर अहमद बाइक से पीछा करते हुए नर्स के पास पहुंच गया आरोप है कि सिपाही ने नर्स को बाइक पर जबरन बिठाने की कोशिश की. नर्स ने बाइक पर बैठने का विरोध किया।
इससे सिपाही का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने नर्स के साथ मारपीट की साथ ही जान से मारने की धमकी देकर चला गया डरी सहमी नर्स ने घर पहुंची पूरा वाकया अपने पिता को बताया बुधवार को नर्स के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया संभल में नर्स से छेड़खानी के मामले में चंदौसी क्षेत्राधिकारी डॉ. प्रदीप कुमार ने कहा कि आरोपी सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उसके गिरफ्तार किया जा चुका है मेडिकल परीक्षण के बाद उसे न्यायालय भेज दिया गया था

उन्होंने कहा कि आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है उसके खिलाफ विभागीय जांच की जा रही है आपको बता दें कि आरोपी सिपाही मुजफ्फरनगर जिले का रहने वाला है और वर्तमान में वह संभल जिले में डायल 112 पर तैनात है आरोपी सिपाही तनवीर अहमद अपने सरनेम के साथ हिंदू शब्द बालियान लगाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!