कौशाम्बी

बकरा चोरी कर भाग रहे बोलेरो सवार बदमाशो ने सिपाही को मारी टक्कर

सिपाही की इलाज के दौरान मौत

कौशाम्बी। जिले में ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही को बकरा चोरी कर भाग रही तेज रफ्तार बोलरो गाड़ी ने टक्कर मार दी और फरार हो गई,टक्कर लगने के बाद घायल सिपाही को इलाज के लिए भर्ती कराया गया,जहा इलाज के दौरान सिपाही की मौत हो गई,सिपाही की मौत से पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई,पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की तलाश कर रही है।

घटना सराय अकिल थाना क्षेत्र के पटेल चौराहा की है, जहा बकरा चोरी की सूचना पर चोरी कर भाग रहे बोलेरो सवार बदमाशो को रोकने के लिए सिपाही बैरिकेडिंग लगा रहा था, तेज रफ्तार बदमाशो की बोलेरों गाड़ी सिपाही अवनीश दुबे को टक्कर मारकर फरार हो गई, बोलेरो गाड़ी की टक्कर से सिपाही घायल हो गया,साथी सिपाहियो ने घायल सिपाही को लेजाकर नजदीक के अस्पताल में इलाज कराया जहा से उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया था,जहा इलाज के दौरान सिपाही अवनीश दुबे की मौत हो गई,मृतक सिपाही बलिया जिले का रहने वाला था।

घटना की सूचना पर एसपी सहित तमाम अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंचे,एसपी के आदेश पर पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के सहारे से जांच शुरू कर दी है,सीसीटीवी कैमरे में एक बोलेरो गाड़ी तेज रफ्तार से जाती हुई दिखाई पड़ रही है।पुलिस सीसीटीवी के सहारे से आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

वही इस मामले में एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना पर पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी, इसी बीच सिपाही अवनीश दुबे को तेज रफ्तार बोलरों गाड़ी ने टक्कर मार दी,जिसे प्रयागराज में SRN हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था,जहा उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है।मृतक सिपाही के परिजनों को सूचना दी गई है, शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है,आरोपियों की तलाश की जा रही है,दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!