Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद रजि0 का जिला स्तरीय कार्यक्रम हुआ आयोजित, पदाधिकारियों को वितरित किए गए आईडी कार्ड

बांदा, 03 नवंबर 2023

बांदा जनपद के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पीली कोठी में राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद रजि0 के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र मिश्रा की संस्तुति पर जिलाध्यक्ष मदन गुप्ता की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन दिनांक 03 नवंबर दिन शुक्रवार को आयोजित किया गया।
इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद रजि0 के बांदा जिला की कार्यकारिणी गठित कर उनके आई कार्ड सभी पदाधिकारियों को वितरित किए गए। वहीं इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष मदन गुप्ता ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि पत्रकारों के लिए आज के समय में सुरक्षा सबसे बड़ा विषय है और पत्रकारों के उत्पीड़न के काफी मामले भी सामने आते रहते हैं जोकि बहुत ही दुख की बात है, इसलिए सभी पदाधिकारियों से उन्होंने आग्रह किया आप सच के साथ अपना कर्तव्य देश सेवा तथा समाज सेवा में करते रहिए और संगठन आपके साथ हरदम खड़ा हुआ है, उन्होंने आगे अवगत कराया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र मिश्रा जी की संस्तुति पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र मिश्रा के भाई की असमय मृत्यु हो जाने के कारण समस्त पदाधिकारियों ने दुख जताया तथा उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनिट का मौन रखा।
इस दौरान कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष मदन गुप्ता, नीरज निगम, राजेंद्र मिश्रा, धर्मेंद्र सिंह, शुभम सिंह, मितेश कुमार, उपेंद्र कुमार, इंद्र प्रकाश गुप्ता, सत्यनारायण निषाद , पूरन राय, संदीप पटेल, श्री कान्त, दिलिप जैन सहित तमाम पदाधिकारी लोग मौजूद रहे।

Crime 24 Hours
रिपोर्ट – मितेश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!