जालौन

अमित यादव बनाए गए ऑल जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन के जिला महासचिव

ऑल जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन ने अपनी जिला कार्यकारिणी घोषित की

दो दर्जन से अधिक वरिष्ठ पत्रकार संगठन ने शामिल, सौंपे दायित्व

कालपी जालौन। ऑल जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन को ओर से आज पूरे जिले की कार्यकारणी सदस्यो की घोषणा कर दी गई है ।
गौरतलब हो कि आज ऑल जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन के जिला प्रभारी महेश कुमार पांडेय तथा नवांतूक जिला अध्यक्ष मुन्नालाल चौरसिया के कुशल नेतृत्व में आज जिला जालौन की कार्यकारिणी कमेटी गठित कर दी गई है। जिसकी औपचारिक घोषणा संस्था द्वारा आज कर दी गई है। जो इस प्रकार से है।

जिलाध्यक्ष मुन्ना लाल चौरसिया के नेतत्व में जिला कार्यकारिणी घोषित की

जिला महासचिव -अमित कुमार यादव,(कालपी)

ऑल जर्नलिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन के जिला प्रभारी महेश पांडेय एवम जिलाध्यक्ष मुन्ना चौरसिया ने संगठन के सभी चयनित पत्रकारो के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उनको बहुत बहुत शुभकामनाए एवम बधाई दी। और कहा कि सभी वरिष्ठ पत्रकार अपने अपने दायित्वों का ईमानदारी से निर्वाहन करे जिसे जो दायित्व मिला है उसे वह पुरी निष्ठा व ईमानदारी से निर्वाह करे। हमारा संगठन जिले में किसी भी कमलकार के ऊपर हो रहे उत्पीड़न को बर्दास्त नही करेगा। उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर हमेशा खड़ा रहेगा तथा हर मुसीबत में उसका सहयोग करेगा। जितना भी हो सकेगा हर संभव मदद करेगा।
इसी के चलते आज ऑल जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने अपनी जिले की कार्यकारणी सूची जारी करते हुए बताया। कि करीब दो दर्जन से अधिक जिले के वरिष्ठ पत्रकारों को इस संगठन में शामिल किया गया है। और उन्हे समुचित दायित्वो का पदभार सौंपा गया है। ऑल जर्नलिस्ट बेलफेयर एसोसियेशन के जिलाध्यक्ष ने बताया कि संगठन जल्द से जल्द जिले स्तर की एक अहम बैठक उरई में करेगा। जिसमे कुछ अहम बिदुओ पर एवम नगर कार्यकारणी के विस्तार की चर्चा की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!