Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

विहिम के राष्ट्रीय सचिव हेमंत कुमार सिंह ने की केन जल आरती

बांदा, 4 अक्टूबर 2023

प्रत्येक मंगलवार की भांति इस मंगलवार को भी केन जल की महा आरती का कार्यक्रम श्रद्धालुजनो , भक्तो के साथ गौ रक्षा समिति के तत्वाधान में संपन्न किया गया। मीडिया प्रभारी मितेश कुमार ने अवगत कराया कि इस मंगलवार को विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय सचिव माननीय हेमंत कुमार सिंह ने केन घाट पर आकर केन जल आरती कार्यक्रम में अपनी सहभागिता दिखाई। मीडिया प्रभारी मितेश कुमार ने आगे बताया कि केन जल की महाआरती का कार्यक्रम बड़े ही हर्षोल्लास के साथ लगातार ही प्रत्येक मंगलवार को बड़े ही श्रद्धा भाव के साथ आयोजित किया जाता है।
इस दौरान विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के जिलाध्यक्ष महेश कुमार प्रजापति ने केन जल आरती में पधारे मुख्य अतिथि विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय सचिव हेमंत कुमार सिंह का समिति की ओर से स्वागत किया तथा केन जल आरती तथा यहां की महिमा के बारे में बताया। उन्होंने आगे सभी का आवाहन करते हुए कहा कि सभी लोग मिलकर शपथ ले कि जल को संरक्षित करने तथा प्रदूषण से बचाएं रखने में सभी मिलकर कार्य करेंगे तथा आम जनमानस को भी इस कार्य के लिए प्रेरित करेंगे।
इस दौरान कार्यक्रम में समिति के जिला उपाध्यक्ष शौर सिंह जिला सह प्रभारी आलोक कुमार निगम वीरेंद्र कुमार मिश्रा जिला उपाध्यक्ष महेश कुमार धुरिया पूर्वी नगर अध्यक्ष बलवीर कुशवाहा पदाधिकारियों सहित अन्य तमाम भक्तजन लोग उपस्थित रहे।

Crime 24 Hours
रिपोर्ट – मितेश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!