उत्तर प्रदेश

नोडल अधिकारी/मण्डलायुक्त ने विकास एवं निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक की।

नोडल अधिकारी/मण्डलायुक्त ने विकास एवं निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक की।
योजनाओं का क्रियान्वयन जमीनी स्तर पर किया जाये-गौरव दयाल

शासकीय योजनाओं के संचालन में सहयोग न करने वाले बैंकों से हटाये जायेंगे सरकारी फण्ड। जनपद को स्वच्छ और सुन्दर बनाने के लिये सड़कों के किनारे लगाये जायें फूलदार आकर्षक पेड़। किसान सम्मान निधि व आयुष्मान कार्ड वितरण में पेंडेंसी न रहे। कहीं भी जलभराव न हो, जलनिकासी पर विशेष ध्यान दें।

कासगंज: आयुक्त अलीगढ़ मण्डल अलीगढ़/नोडल अधिकारी जनपद कासगंज श्री गौरव दयाल ने कलेक्ट्रेट सभागार में विकास एवं निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक कर अधिकारियों को शासन की मंशा के अनुसार लगन, ईमानदारी एवं इच्छा शक्ति के साथ कार्य करने के निर्देश दिये। पंचायत चुनावों की तैयारियां पूर्ण करना सुनिश्चित करें। तिथियों का इन्तजार न करें। शस्त्र जमा कराने का कार्य युद्व स्तर पर किया जाये। किन स्थानों पर पूर्व में समस्या आई थी, उसे अवश्य चैक कर निस्तारित कर लें। कासगंज नगर में अमृत योजना के अंतर्गत कराये गये कार्यों की जांच करायें। जो बैंक शासकीय योजनाओं के संचालन में सहयोग नहीं कर रहे हैं वहां से सरकारी फण्ड अनिवार्य रूप से निकाल कर अन्य बैंकों में जमा करा दें।
नोडल अधिकारी श्री गौरव दयाल ने कहा कि जनपद कासगंज को स्वच्छ और सुन्दर बनाने के लिये सड़कों के किनारे गुलमोहर, अमलतास तथा अन्य फूलदार आकर्षक पेड़ लगवायें। जिनके फूलों से कुछ दूरी तक एक रंग नजर आये और वातावरण में स्वच्छता व सुंदरता परिलक्षित हो। किसान सम्मान निधि में कोई पेंडेंसी है तो उसे समाप्त करायें। आयुष्मान कार्डों पात्रों को शतप्रतिशत जारी किये जायंे। मेडीकल वेस्ट का निस्तारण समुचित ढंग से किया जाये। मेडीकल उपकरणों में कहीं कोई दिक्कत हो, तो तत्काल ठीक करायें,         नो�
विकार खान कासगंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!