Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

बांदा के मवई बुजुर्ग गांव के दलित बस्ती का अजब हाल, गंदगी और कीचड़ भरे रास्ते से निकलने को मजबूर हैं लोग

बांदा, 13 जुलाई 2023

बांदा जनपद के शहर मुख्यालय के ब्लाक बड़ोखर खुर्द अंतर्गत ग्राम पंचायत मवई बुजुर्ग गांव के दलित बस्ती का हाल देखने लायक है। आपको बता दे कि इस बस्ती में गंदगी और कीचड़ का हाल कुछ ऐसा हो गया है जिससे रास्तों से बस्ती के लोगो का निकलना दूभर हो गया है।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला मवई ग्राम के दलित बस्ती का है जहां पर बरसात होने के कारण आम रास्ते में पानी भर जाता है और आवागमन में बस्ती के लोगों को तथा स्कूल आने जाने वाले छोटे-छोटे बच्चों को भी कीचड़ भरे रास्तों से निकलना पड़ता है, कई बार तो लोग निकलते समय कीचड़ भरे रास्तों पर गिर कर घायल भी हो चुके हैं। वहीं जानकारी करने पर स्थानीय ग्रामीण रामबाबू भारती ने बताया कि आम रास्ते पर निकलने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और बारिश का पानी आम रास्तों पर पूरी तरह से भर जाता है। कीचड़ भरे हुए रास्ते पर हम सभी को मजबूरी में निकलना पडता है।
वहीं आगे बताया गया कि इसकी जानकारी कई बार ग्राम पंचायत प्रधान व सचिव को भी दे चुके हैं लेकिन अभी तक कोई भी इस समस्या से निजात नही दिला सका। आगे रामबाबू भारती ने कहा कि हमारी मांग है कि मिट्टी डलवाकर आरसीसी रोड का निर्माण कराया जाये ताकी होने वाली समस्या से निजात मिल सके। अब देखना यह है कि जिम्मेदारों द्वारा जनता की माली हालत देखते हुए कब तक इस समस्या का निराकरण करना सुनिश्चित करते हैं।

Crime 24 Hours
रिपोर्ट – मितेश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!