उत्तर प्रदेश देवरिया राज्य

रिश्तों को कलंकित कर फुफेरी बहन ने ढाई लाख में किशोरी को बेचा

जिला संवाददाता

देवरिया। लोग पैसे के लालच में किस हद तक गिर सकते है ऐसा एक उदाहरण जनपद में देखने को मिला। एक फुफेरी बहन ने ढाई लाख में अपनी ममेरी बहन को बेच दिया। जिसने किशोरी को खरीदा था वह उससे वेश्यावृति कराना चाहता था। किशोरी इस काम के लिए राजी नहीं हुई और अपने पिता को सारी बात बताई। पिता किसी तरह अपनी बेटी को छुड़ाकर घर लाये। अब फुफेरी बहन पर केस दर्ज कराने के लिए पीड़ित पक्ष पुलिस का चक्कर लगा रहे।

मामला भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गाव के सोलह वर्षीय किशोरी की शादी करीब 37 साल के उम्र के एक व्यक्ति से 9 जून को उसकी बुआ की बेटी ने राजस्थान में कराई थी। 11 जून को वह ससुराल पहुंची। पीड़िता का आरोप है कि यहां उसका पति उससे वेश्यावृति कराने के लिए दबाव बनाने लगा।ऐसा करने से उसने इंकार कर दिया तो उसने बताया कि ढाई लाख रुपये में उसको खरीदा है। यह पैसे उसके रिश्तेदार को दिए हैं। किशोरी ने घटना के बारे में पिता और मां को बताया। यह सुनकर किशोरी के परिजन 17 जून को राजस्थान पहुंचे। मां की तबीयत खराब होने का बहाना बना कर बेटी की विदाई  कराकर घर लाये। पीड़ित पक्ष

अब पुलिस के चक्कर लगा रहा। भटनी थाने से देवरिया कप्तान आफिस तक दौड़ने के बाद भी अभी केस दर्ज नहीं हुआ है। सोमवार को पीड़िता एसपी आफिस पहुंचे लेकिन मुलाकात नहीं हुई। उसने ऑनलाइन प्रार्थना पत्र दिया और शाम को भटनी थाने में पति और सौदा करने वाली महिला के खिलाफ तहरीर दी। सीओ भटनी  पंचम लाल के अनुसार वे अभी बाहर हैं। आते ही मामले की जांच कार्रवाई की जाएगी। एसओ श्याम सुंदर तिवारी किशोरी की तहरीर पर जांच पड़ताल की जा रही है। दोषी मिलने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उधर जब इस बात की जानकारी फुफेरी बहन के घर वालों को हुई तो वे मामला मैनेज करने के प्रयास में जुट गए हैं। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!