Breaking News उत्तर प्रदेश खागा फतेहपुर

गंगा नदी किनारे भंडारा खाने गए तीन माशूम की नदी में डूबने से मौत परिजनों में मचा कोहराम

फतेहपुर ::-

दोपहर बीत जाने के बाद घर नहीं पहुंचे माशूम खोजबीन के बाद नदी किनारे मिला चप्पले व कपड़ो से नदी में खोजबीन करने के बाद मिला एक ही कुंड में तीनों का शव

प्रेमनगर थाना सुल्तानपुर घोष क्षेत्र के शलेमपुर निवासी हरीशचंद माली पुत्र मोती लाल ने क्षेत्र इजुरा बुजुर्ग गाँव के संकंठन गंगा घाट के मंदिर में वार्षिक रामचरित मानस का पाठ समाप्त कर भंडारे का आयोजन किया था।

तभी शिवचरन का पुरवा निवासी रिशू देवी 10 वर्षीय पुत्री धर्मेंद्र यादव व आर एन 07 वर्षीय पुत्र सर्वेश यादव दोनों भाई के माशूम बच्चे भी भंडारा खाने गए थे। वहीं पर भंडारे का आयोजन कर्ता पुजारी हरीशचंद्र के पुत्र की पुत्री रोशनी 09 वर्षीय पुत्री सत्य प्रकाश माली निवासी सलेमपुर के तीनों ही बच्चे एक साथ गंगा स्नान करने के लिए गए, और अचानक गायब होने के घंटो बाद परिजनों ने तलाश शुरू कर दिया। तभी घाट के किनारे माशूम बच्चों के वस्त्र एंव चपप्ले देख कर परिजनों ने गंगा नदी में जाल लगा कर देखा परन्तु कहीं पता नहीं चला। परिजनों ने आनन – फानन इजुरा खुर्द निवासी संतोष निषाद को सूचना दिया तभी श्री निषाद ने फ़ौरन अपने कई गोता खोर साथियो के साथ मौके पर पहुंचकर डुबकी के माध्यम से एक नदी के कुंड से तीनों शवों को बाहर निकलवाकर परिजनों को सुपुर्द किया। शव को देखते ही परिजनों में चीख – पुकार से भंडारे में सन्नाटा छा गया। और देखने वालों का ताँता लगा रहा।

Crime24hours/संवाददाता सूरज कुमार सोनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!