Breaking News उत्तर प्रदेश बांदा

बेजुबान जानवरो के लिए गौ रक्षा समिति के द्वारा लगातार रखवाया जा रहे हैं सीमेंट के नांद

बांदा 28 मई 2023

विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा समिति के द्वारा शहर में चिन्हित करके सीमेंट के नांद लगातार रखे जा रहे हैं एवं बेजुबान गोवंश के लिए भीषण गर्मी को देखते हुए पानी पीने की व्यवस्था की जा रही है। इसी के क्रम में आज 28 मई को खाईपार मैं चौसठ जोगनी मंदिर के पास सीमेंट का नांद रखवाया गया और मरही माता मंदिर के पास भी सीमेंट का नांद रखवाया गया। आज खाईपार पर दो सीमेंट के नांद रखवाया गए तथा गौ माता को फूल माला पहनाकर एवं गुड़ खिलाकर पूजा-अर्चना भी की गई।
जिलाध्यक्ष महेश प्रजापति ने कहा कि बेजुबान गोवंश के लिए लगातार गौ रक्षा समिति मुहिम चलाकर लोगों को जोड़कर इस कार्य को आगे बढ़ा रही है और इस कार्य से लगातार लोग प्रभावित होकर गौ रक्षा समिति का सहयोग भी कर रहे हैं।
उन्होंने आगे कहा कि समिति के द्वारा लगातार शहर में चयनित स्थान करके सीमेंट के नांद रखे जा रहे हैं तथा बेजुबान गोवंश के लिए गौ रक्षा समिति लगातार अभियान चलाकर लोगों को जागरूक करने का भी कार्य करती है कि आप सभी लोग बेजुबान गोवंश के लिए आगे आकर सहयोग करें, इससे गोवंश भूख प्यास से ना मरे। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष आलोक प्रजापति, सभासद अमित प्रजापति, जिला प्रचार मंत्री रजनीश, कमल चंद्र आदि कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Crime 24 Hours से मितेश कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!